मशकूर बने AMU के प्रेसिडेंट, सज्जाद उपाध्यक्ष

अलीगढ़। AMU में कल रात छात्रसंघ चुनाव के परिणाम आ गए।  अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) में छात्रसंघ चुनाव के परिणाम देर रात दो बजे घोषित किये गए। प्रोफेसर मुजीबुल्लाह जुबैरी, मुख्य चुनाव अधिकारी के अनुसार इसमें अध्यक्ष पद पर मशकूर अहमद उस्मानी ने जीत दर्ज की है। उपाध्यक्ष पद पर पीएचडी के छात्र सज्जाद सुभान राधर विजयी रहे।

वहीं AMU छात्रसंघ के सचिव पद पर एमएईबी के छात्र मोहम्मद फ़हद ने बाजी मारी। रिजल्ट घोषित होते ही समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई। सभी एक दूसरे को बधाई देने लगे, विजेताओं को फूलों का हार पहनाकर स्वागत किया।

इसी क्रम में वीमेंस कॉलेज के परिणाम भी देर रात जारी हुए। इसमें बीए द्वितीय वर्ष की नबा नसीम अध्यक्ष चुनी गईं और बीकॉम फाइनल ईयर की निदा अकरम उपाध्यक्ष बनी हैं। इसके अलावा बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा फबेदा अहमद ने सचिव पद पर जीत दर्ज की। तीनों पदों के परिणाम घोषित होते ही छात्राओं के बीच सेलिब्रेशन का सिलसिला शुरू हुआ। तीनों को जीत की बधाई दी गई।

एएमयू के नतीजों में मैनेजमेंट एंड इंटरनेशनल स्टडीज फेकल्टी से आक़ीब खान ने जीत हालिस की, वहीं मेडिकल फेकल्टी से अरहम खान जीते, ग्रीकल्चर एंड थेयोलॉजी फेकल्टी से तल्हा खान, इंजीनियरिंग फेकल्टी से कामरान खान, लॉ फेकल्टी से मो शाहनवाज़, यूनानी मेडिसिन फेकल्टी से मुइनुद्दीन, कॉमर्स फेकल्टी से शादाब अली और सोशल साइंस फेकल्टी से हसीर खान ने जीत दर्ज की।

इसके अलावा AMU साइंस फेकल्टी से शाहबाज़ जीते, आर्ट्स फेकल्टी से अदनान खान और लाइफ साइंस फेकल्टी से यावर हबीब जीते।