मरियम ने लिए इमरान की हालत पर मजे: मोदी फोन उठाते नहीं, बाइडन कर नहीं रहे

ISI चीफ की नियुक्ति को लेकर पाकिस्‍तानी सेना से भिड़े प्रधानमंत्री इमरान खान पर अब विपक्ष ने भी अपने हमले तेज कर दिए हैं। पाकिस्‍तान की प्रमुख विपक्षी पार्टी PMLN की नेता मरियम नवाज शरीफ ने ISI चीफ के इंटरव्‍यू लेने की खबरों पर इमरान को घेरा है। मरियम ने यह भी कहा कि विदेशी मोर्चे पर इमरान खान फेल साबित हुए हैं।
भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इमरान खान का फोन नहीं उठा रहे हैं, वहीं अमेरिकी राष्‍ट्रपति फोन कर नहीं रहे हैं। अमेरिकी टीवी पर लोगों ने कहा कि इमरान खान की हैसियत इस्‍लामाबाद के मेयर से ज्‍यादा नहीं है।
मरियम ने पाकिस्‍तान की जनता से अपील की कि वे इमरान सरकार को उखाड़ फेंकने में उनकी मदद करें। इमरान खान के खिलाफ मरियम के इस जोरदार सियासी हमले पर पाकिस्‍तानी पीएम की पूर्व पत्‍नी रेहम खान ने भी मजे लिए। फैसलाबाद के धोबीघाट मैदान में दिए अपने भाषण में मरियम नवाज शरीफ ने कहा कि प्रधानमंत्री इमरान खान ने केवल एक वादा पूरा किया है। वह है हर व्‍यक्ति को रुलाने का और आज पूरा देश रो रहा है।
इमरान खान के फोन का जवाब नहीं दे रहे भारत के प्रधानमंत्री मोदी 
मरियम ने कहा कि हाल ही में लीक हुए पंडोरा पेपर लीक मामले में इमरान की पार्टी पीटीआई नंबर वन रैंक की गई। इसके बाद भी देश को बताया गया कि इमरान खान का नाम इस लिस्‍ट में नहीं है। भारत के साथ रिश्‍तों पर मरियम ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री इमरान खान के फोन का जवाब नहीं दे रहे हैं और अमेरिकी राष्‍ट्रपति जो बाइडन ने अभी तक हमारे पीएम को फोन तक नहीं किया है।
उन्‍होंने कहा, ‘अमेरिकी टीवी चैनलों पर लोगों की टिप्‍पणी है कि इमरान की असली सत्‍ता इस्‍लामाबाद के मेयर से ज्‍यादा की नहीं है।’
बता दें कि इमरान खान ने सत्‍ता में आने के बाद लगातार कोशिश की कि पीएम मोदी उनसे बात करें लेकिन ऐसा हुआ नहीं। यही नहीं, अमेरिकी राष्‍ट्रपति जो बाइडन ने भी अभी तक इमरान खान से बात नहीं की है। इमरान खान ने कई बार प्रत्‍यक्ष रूप से अपना दर्द बयान कर चुके हैं। पिछले दिनों तो पाकिस्तान के राष्‍ट्रीय सुरक्षा सलाहकार मोइद यूसुफ ने हास्‍यास्‍पद बयान देते हुए अमेरिका को धमकी तक दे डाली थी। इसके बाद प्रधानमंत्री इमरान खान ने अमेरिकी राष्‍ट्रपति जो बाइडन के फोन कॉल को लेकर सफाई दी थी।
जो बाइडन पर तंज कसते रहते हैं परेशान इमरान खान
इमरान खान ने कहा था कि उन्‍हें बाइडन के फोन का इंतजार नहीं है। पाकिस्‍तानी पीएम की यह टिप्पणी राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार मोईद यूसुफ के यह कहने के कुछ दिनों बाद आई थी कि यदि बाइडन उनके नेतृत्व की अनदेखी करते रहे तो पाकिस्तान के पास अन्य विकल्प मौजूद हैं। मोईद का इशारा चीन की ओर था। इस सफाई देने के बाद भी अक्‍सर इमरान खान बाइडन पर तंज कसते रहते हैं।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *