तमाम क्रिकेटर्स ने देशवासियों को स्‍वतंत्रता दिवस की बधाई दी

नई दिल्‍ली। भारत आज अपनी आजादी की 74वीं वर्षगांठ मना रहा है। साल 1947 में 15 अगस्त को ही भारत को आजादी मिली थी। स्वतंत्रता सेनानियों ने अपने बलिदान और त्याग के बाद अंग्रेजों को भारत के बाहर निकालकर आजादी हासिल की थी। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और उप कप्तान समेत तमाम क्रिकेटर्स ने देशवासियों को स्‍वतंत्रता दिवस की बधाई दी है।
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भारत की आजादी के 74 साल पूरे होने पर देशवासियों को बधाई दी। ट्विटर पर कोहली ने लिखा, “आप सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं। हमारे देश को ईश्वर का आशीर्वाद मिले और सभी देशवासियों को खासकर उन कभी को जो अपने घर से बाहर रह रहे हैं, हम सभी को सुरक्षित करने के लिए सामने खड़े होकर लड़ रहे हैं। जय हिन्द।”
रोहित ने तिरंगा लिए के बच्चे की तस्वीर शेयर की जिसमें वह मैदान पर भारतीय पारी की शुरुआत करने जाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने लिखा, आप सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं। देश के लिए खेलने से बढ़कर कुछ भी नहीं है।
टेस्ट टीम के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे ने एक वीडियो शेयर करते हुए तमाम देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी।
वहीं आर अश्विन ने भी भारत की आजादी में भाग लेने वाले स्वतंत्रता सेनानियों के लिए अपनी भावनाएं जाहिर कीं। उन्‍होंने जालियां वाला बाग को याद करते हुए आज के दिन की शुभकामनाएं दीं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *