मानुषी छिल्लर की पहली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग फिर से शुरू

मुंबई। पूर्व विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर की पहली फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की शूटिंग फिर से शुरू हो रही है। इस मेगा बजट फिल्म में मानुषी की जोड़ी सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ है। फिल्म के भव्य सेट यशराज फिल्म्स के स्टूडियो में लग चुके हैं। इन सेट्स को देख मानुषी ने अपने दिल के राज खोले हैं।

मानुषी कहती हैं, “राजामौली सर हमारे दौर के बेहतरीन फिल्ममेकर हैं और मैं उनके काम की बहुत बड़ी फैन हूं। उनकी फिल्में एकदम लीक से हटकर होती हैं और यादगार के तौर पर उन्होंने इंडियन सिनेमा को कुछ सर्वश्रेष्ठ फिल्में दी हैं।
राजामौली सर की ‘बाहुबली’ और ‘मगधीरा’ जैसी फिल्में ही हैं जिन्हें देखकर मैंने इतिहास के अलग अलग कालखंडों के बारे में जाना है और उस दौर की कथाओं में काम करने का सपना देखा है।”

प्रियंका चोपड़ा के मिस वर्ल्ड का ताज जीतने के 17 साल बाद यह कारनामा दोहराने वाली इस 23 वर्षीय अभिनेत्री को उम्मीद है कि निकट भविष्य में उन्हें भी राजामौली के साथ काम करने का मौका जरूर मिलेगा।

मानुषी का कहना है, “बाहुबली देखने का कुछ ऐसा अनुभव हुआ कि मेरे मन में पूरे देश का मनोरंजन करने वाले इन बड़े, भव्य, विलक्षण प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनने की तमन्ना जाग उठी। मैं केवल उम्मीद और इच्छा ही प्रकट कर सकती हूं कि भविष्य में ऐसे प्रोजेक्ट्स के काबिल बनने हेतु लगातार कड़ी मेहनत कर सकूं।”

-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *