Manoj Joshi बोले- सिद्धू जैसे लोगों में नहीं है देशप्रेम, सिर्फ राजगद्दी चाहते हैं

पुलवामा हमले के बाद आज Manoj Joshi ने कहा कि आतंकी हमले से पूरा देश क्रोध में हैं, जल्द ही शत्रुओं का खत्मा होगा। हर व्‍यक्‍ति चाहता है कि इन राक्षसों का नाश हो। उन्‍होंने पीएम मोदी के उस फैसले की सराहना की जिसमें उन्‍होंने सेना को खुली छूट दी थी। उन्‍होंने कहा कि 31 साल से हम लोग अपने ही कश्मीर के लिए जूझ रहे हैं।

इतना ही नहीं Manoj Joshi ने पुलवामा हमले के बाद नवजोत सिंह सिद्धू पर न‍िशाना साधा है। उन्‍होंने तीखे स्‍वर में कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू हों या मण‍िशंकर अय्यर, ऐसे लोगों में देशप्रेम या राष्ट्रप्रेम जैसी कोई भावना नहीं है। ये लोग सिर्फ राजगद्दी चाहते हैं।

जम्‍मू कश्‍मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले में 40 से अध‍िक सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गए। इस घटना से पूरा देश आक्रोश‍ित है। बॉलीवुड के तमाम सितारे इस हमले का जवाब देने की अपील कर रहे हैं और शहीद हुए जवानों के परिवारों की मदद को आगे आ रहे हैं। अब इस हमले पर पीएम मोदी की बायोपिक में अमित शाह का क‍िरदार न‍िभाने को तैयार एक्‍टर मनोज जोशी का बयान आया है।

बता दें कि कुछ वक्‍त पहले फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी थी कि पीएम मोदी की बायोपिक में मनोज जोशी अमित शाह के रोल में नजर आएंगे। उन्होंने मनोज जोशी की तस्वीर भी शेयर की थी जिसमें वो अमित शाह के लुक में नजर आ रहे हैं। फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार कर रहे हैं, जो इससे पहले सरबजीत और मैरी कॉम की बायोपिक भी बना चुके हैं।

यह फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी चलीं और फैंस की उम्‍मीदों पर भी खरी उतरीं।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *