मनोहर पर्रिकर ने पीटीआई की रिपोर्ट का खंडन किया

Manohar Parrikar denies report of PTI
मनोहर पर्रिकर ने पीटीआई की रिपोर्ट का खंडन किया

नई दिल्ली। गोवा सीएम मनोहर पर्रिकर ने पीटीआई की उस रिपोर्ट का खंडन किया है कि उन्होंने रक्षा मंत्री के काम के तनावपूर्ण होने की बात कही थी। न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट में पर्रिकर द्वारा रक्षा मंत्री पद से इस्तीफा देने की वजह कश्मीर समेत कई मामलों पर उनके ऊपर पड़ने वाले दबावों को बताया गया था।
बीजेपी प्रेस सेल की तरफ से जारी बयान में कहा गया, ‘गोवा के माननीय मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने कभी ऐसा बयान नहीं दिया कि रक्षा मंत्री के नाते काम करने के दौरान उनपर किसी तरह का दबाव था।’
पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक बाबासाहेब भीमराव आंबेडकर की 126वीं जयंती के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में पर्रिकर ने कहा था, ‘डिफेंस मिनिस्टर के तौर पर काम करते हुए कश्मीर जैसे मुद्दों पर दबाव भी मेरी गोवा वापसी के पीछे एक अहम कारण था।’
उन्होंने कहा कि जब आप केंद्र में होते हैं तो कश्मीर और अन्य मामलों से निपटना होता है।
बीजेपी की मीडिया सेल ने कहा है कि गोवा में हुए इस इवेंट के दौरान पीटीआई का कोई रिपोर्टर मौजूद ही नहीं था। बीजेपी के बयान में यह भी कहा गया है कि रक्षा मंत्री के तौर पर पर्रिकर का कार्यकाल काफी सफल रहा, पीएम और देश का उनको पूरा समर्थन मिला।
पर्रिकर नवंबर 2014 से लेकर इस साल गोवा में बनने वाली नई सरकार तक देश के रक्षा मंत्री रहे। गोवा में सीएम पद संभालने के लिए उन्होंने रक्षा मंत्री पद से इस्तीफा दिया था।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *