सिल्वर स्क्रीन पर इंदिरा गांधी का किरदार निभाना चाहती हैं Manisha कोइराला

मुंबई। बॉलिवुड अभिनेत्री Manisha कोइराला ने एक खास बातचीत में कहा कि अगर उन्हें मौका मिले तो वह देश की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को सिल्वर स्क्रीन पर जीना कहती हैं। Manisha कहती हैं, ‘भारतीय सिनेमा में आज का जो समय है वह बहुत ही प्रोग्रेसिव है। आज दर्शक नई और अलग तरह की कहानियों के लिए तैयार है।
अपनी फिल्म ‘संजू’ के प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान हुई बातचीत में मनीषा ने कहा, ‘अब मैं एक बार फिर से तैयार हूं। मुझे अच्छी कहानियों और स्ट्रांग किरदारों की तलाश है। मुझे अगर अच्छी कहानियां रीजनल फिल्मों में भी मिलेंगी तब भी मैं काम करना चाहूंगी।’
Manisha से सवाल था कि कोई असल जिंदगी की कहानी, विषय या बायॉपिक जिस पर फिल्म बनें तो आप काम करना चाहती हों? जवाब में मनीषा ने कहा, ‘वैसे तो कोई भी मजबूत किरदार करने के लिए उत्साहित रहती हूं लेकिन बायॉपिक की बात हो और मुझे मौका मिले तो मैं इंदिरा गांधी की बायॉपिक जरूर करना चाहूंगी।’
एक राजनीतिक परिवार से सम्बंध रखने वाली Manisha इंदिरा गांधी के व्यक्तित्व से अच्छी तरह वाकिफ हैं। वैसे इंदिरा गांधी का किरदार निभाने की चाहत रखने वाली मनीषा अकेली अभिनेत्री नहीं है। इससे पहले तापसी पन्नू और कटरीना कैफ भी परदे पर इंदिरा गांधी का किरदार निभाने की इच्छा जाता चुकी हैं। खबरों की मानें तो विद्या बालन ने तो इंदिरा गांधी पर बेस्ड एक फिल्म साइन भी कर ली है।
राजकुमार हिरानी के निर्देशन में तैयार संजय दत्त की बायॉपिक ‘संजू’ में मनीषा, नरगिस दत्त के रोल में नजर आएंगी। यह फिल्म 29 जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। फिल्म में संजय दत्त की भूमिका में रणबीर कपूर नजर आएंगे।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »