सद्दाम हुसैन की तरह व्यवहार कर रही हैं ममता बनर्जी: विवेक ओबेरॉय

नई दिल्ली। बॉलिवुड ऐक्टर विवेक ओबेरॉय ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला करते हुए उनकी तुलना इराक के दिवंगत तानाशाह सद्दाम हुसैन से की है।
उल्‍लेखनीय है कि कोलकाता में मंगलवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में हुई बीजेपी-टीएमसी कार्यकर्ताओं में झड़प, हिंसा, पत्थरबाजी और आगजनी से बंगाल से लेकर दिल्ली तक सियासी पारा चढ़ा हुआ है।
चुनाव बाद रिलीज होने जा रही पीएम मोदी की बायॉपिक में लीड रोल निभाने वाले ओबेरॉय ने ममता के ‘लोकतंत्र खतरे में है’ बयान से जुड़ी खबर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ट्वीट किया, ‘मैं समझ नहीं पाता हूं कि दीदी जैसी सम्मानित महिला क्यों सद्दाम हुसैन की तरह व्यवहार कर रही हैं! विडंबना देखिए, कि लोकतंत्र खतरे में है और उसे खुद तानाशाह दीदी से खतरा है। पहले प्रियंका शर्मा और अब तजिंदर बग्गा। यह दीदीगीरी नहीं चलेगी। #SaveBengalSaveDemocracy #FreeTajinderBagga’
बता दें कि सोशल मीडिया पर ममता बनर्जी पर आपत्तिजनक मीम शेयर करने को लेकर पश्चिम बंगाल में प्रियंका शर्मा नाम की बीजेपी कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया गया था। बाद में सुप्रीम कोर्ट से सशर्त जमानत मिलने के बाद प्रियंका शर्मा बुधवार को रिहा हुईं। ओबेरॉय ने ट्वीट में उन्हीं का जिक्र किया है।
इसके अलावा बीजेपी आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने दावा किया कि कोलकाता में तजिंदर पाल सिंह बग्गा समेत तमाम बीजेपी नेताओं, कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है।
मालवीय ने ट्वीट किया, ‘ममता बनर्जी ने कोलकाता में कई बीजेपी नेताओं पर आधी रात में सख्त कार्यवाही का आदेश दिया। उन्हें बिना किसी उचित कानूनी प्रक्रिया का पालन किए ही रात को उठाया गया। तजिंदर बग्गा और कई अन्य नेता टीएमसी की अवैध हिरासत में हैं। #SaveBengalSaveDemocracy #FreeTajinderBagga’
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »