ममता बनर्जी ने नफीसा अली और मृणालिनी देशप्रभु को TMC जॉइन करवाई

पणजी। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को नफीसा अली और मृणालिनी देशप्रभु को TMC जॉइन करवाई। ममता, गोवा में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पहुंची हैं। उनके यहां पर एक के बाद एक प्रोग्राम हैं। वह तीन प्रमुख मंदिर भी जाएंगीं।
टीएमसी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया कि गोवा में जीते के लिए पार्टी अध्यक्ष ममता बनर्जी की मौजूदगी में गोवा तृणमूल कांग्रेस परिवार में नफीसा अली और मृणालिनी देशप्रभु ने पार्टी जॉइन की है।
गोवा में चुनाव की कर रही तैयारियां
ममता बनर्जी गोवा ऐसे समय में पहुंची हैं जब कुछ महीने बाद यहां विधानसभा चुनाव होने हैं। बनर्जी की गोवा यात्रा पर भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा कि वह निश्चित ही वहां पर्यटक के रूप जा सकती हैं और वहां की मनोहारी दृश्य का आनंद ले सकती हैं लेकिन उन्हें भाजपा को सत्ता से हटाने का सपना देखना छोड़ देना चाहिए।
दूसरे दिन का यह कार्यक्रम
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की गोवा की अपनी तीन दिवसीय यात्रा के दूसरे दिन का व्यस्त कार्यक्रम है, जिसमें तीन प्रतिष्ठित मंदिरों का दौरा, मछुआरों और नागरिक समाज के सदस्यों के साथ बातचीत और एक मीडिया सम्मेलन शामिल है। ममता राज्य के तृणमूल कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगी।
ममता बनर्जी का टेंपल रन
ममता बनर्जी ने शुक्रवार को मर्दोल में श्री महालसा नारायणी मंदिर, प्रियोल में मंगुशी मंदिर और कुंडिम में तपोभूमि मंदिर के दर्शन भी किए। महालसा नारायणी मंदिर और मंगुशी मंदिर दक्षिण गोवा में पोंडा के दो लोकप्रिय स्थल हैं। वहीं तपोभूमि मंदिर श्री दत्ता पद्मनाभ पीठ का गढ़ है, जो गोवा में राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण जाति भंडारी समाज की आध्यात्मिक सीट है।
प्रशांत किशोर तैयार कर रहे जमीन
2012 के विधानसभा चुनावों और गोवा में 2014 के लोकसभा चुनावों में हार के बाद, तृणमूल कांग्रेस ने घोषणा की है कि वह गोवा में 2022 के चुनावों में सभी 40 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। गोवा के लिए पार्टी की चुनावी रणनीति बनर्जी के राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर तैयार कर रहे हैं।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *