ममता सरकार अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी: बीजेपी

कोलकाता। बीजेपी के पश्चिम बंगाल मामलों के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया है कि सूबे में ममता सरकार अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी।
विजयवर्गीय का यह बयान तब सामने आया है जब राज्य में टीएमसी और बीजेपी के बीच तल्खी और बढ़ गई है।
बीजेपी ने जहां ममता बनर्जी को जय श्रीराम लिख के नारे के साथ 10 लाख पोस्टकार्ड भेजने की तैयारी की है वहीं टीएमसी ने कहा है कि वह जय हिंद-जय बांग्ला नारे के साथ 20 लाख पोस्टकार्ड मोदी और शाह को भेजेगी।
कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, ममता सरकार अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी। पार्टी के अंदर नेताओं के भीतर गहरा असंतोष है और वे कभी भी पार्टी छोड़ सकते हैं। इतना ही नहीं, पार्टी के कई बडे़ नेताओं को इस बात का भी डर है कि ममता के भतीजे अभिषेक आने वाले समय में उनके उत्तराधिकारी होंगे। पार्टी के बड़े नेता इस स्थिति को खुद के लिए असहज मान रहे हैं। ऐसे में ये सारे असंतुष्ट नेता कभी भी पार्टी छोड़ सकते हैं।
विजयवर्गीय ने लगाए ये आरोप
जय श्रीराम नारे पर बवाल और अब इस नारे के साथ ममता को पोस्टकार्ड भेजने के सवाल पर विजयवर्गीय ने कहा, ‘लोकसभा चुनाव के बाद हमारे कार्यकर्ता जीत का जश्न मनाते हैं तो उन पर हमला किया जाता है। तीन बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई। ममता बनर्जी कुंठित हैं और यही वजह है कि उन्हें जय श्रीराम का नारे को भी गाली की तरह ले रही हैं। किसी धार्मिक मंत्र को आप कैसे गाली बोल सकते हैं…। अगर उन्हें यही लगता है तो प्रदेश की जनता को उन्हें सबक सिखाना चाहिए।’
अवैध घुसपैठियों के बहाने ममता पर निशाना
ममता बनर्जी बाहर के लोगों पर सूबे में आकर अशांति फैलाने का आरोप लगाती हैं, इस सवाल के जवाब में बीजेपी नेता कहते हैं, बाहरी…मुझे तो लगता है कि वास्तव में जो बाहरी लोग हैं, उनसे ममता को कोई दिक्कत ही नहीं है। जैसे रोहिंग्या से उन्हें कोई शिकायत नहीं है। करीब 1.5 करोड़ से अधिक अवैध बांग्लादेशी यहां रह रहे हैं। इन्हें प्रदेश सरकार ने नागरिकता तक दे रखी है। इनसे इन्हें कोई दिक्कत नहीं है। सरकार लगातार इन्हें संरक्षण दे रही है पर स्थानीय जनता अब इसके विरोध में खड़ी है और इसका जवाब चुनाव में टीएमसी को मिलेगा।
खराब कानून-व्यवस्था पर भी घेरा
खराब कानून-व्यवस्था को लेकर भी बीजेपी नेता ने ममता सरकार को घेरा। विजयवर्गीय ने कहा, प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति काफी बदतर हो चली है। बीजेपी की सरकार आई तो यह हमारा मुख्य फोकस होगा। इसके अलावा जनसंख्या असंतुलन पर भी हमें काम करना है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »