मलाइका अरोड़ा ने कहा, मी टू का हो-हल्ला ज्‍यादा

मुंबई। देश भर में महिलाओं के यौन शोषण को लेकर छिड़ा मी टू अभियान अब भी ठंडा नहीं पड़ा है और रह रह कर नए नए नाम सामने आ रहे हैं। फिल्मी हस्तियों ने इस अभियान पर अपना पुरजोर समर्थन दिखाया है लेकिन मलाइका अरोड़ा की कुछ और ही सोच है।
अरबाज़ खान की पूर्व पत्नी और अपने ग्लैमरस आइटम सांग्स के लिए फेमस मलाइका इन दिनों छोटे परदे के रियलिटी शो इंडियाज़ गॉट टैलेंट में जज हैं। उनका कहना है कि मी टू अभियान में शोर ज़्यादा है बदलाव की बात कम। मलाइका कहती हैं कि जब कोई मूवमेंट चलाया जाता है तो उसमें त्वरित बदलाव की अपेक्षा होती है लेकिन मी टू के तहत लोग बात तो कर रहे हैं लेकिन बदलाव कहीं नज़र नहीं आ रहा। इसलिए ऐसा लगता है कि मी टू का हो-हल्ला ज़्यादा है।
उन्होंने कहा कि इन दिनों बॉलीवुड में इस अभियान को लेकर बहुत कुछ हो रहा है। लेकिन बात करने से कुछ नहीं होगा। कुछ ठोस कदम उठाने पड़ेंगे। मी टू एक ऐसा अभियान है जिसके तहत रातों रात सब कुछ बदलने वाला नहीं है। इस बारे में पहले लोगों को अपना माइंडसेट चेंज करना होगा। पर ये इतना आसान नहीं लगता।
मलाइका, पिछले दिनों फिल्म पटाखा में एक आइटम सॉंग में नज़र आई थीं। इन दिनों वो अर्जुन कपूर के साथ नजदीकियों के चलते सुर्ख़ियों में हैं। बता दें कि पिछले दिनों तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर साल 2008 में फिल्म हॉर्न ओके प्लीज़ के सेट पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। इसके बाद कुछ महिलाओं ने निर्देशक साजिद खान पर, विन्ता नंदा ने आलोकनाथ पर, दो सिंगर्स ने अनु मलिक पर और इसके अलावा विकास बहल और कैलाश खेर पर भी आरोप लगे। अनु मलिक को इंडियन आइडल की जज की कुर्सी से हटा दिया गया। साजिद खान को फिल्म हाउसफुल 4 के निर्देशन से। नाना पाटेकर ने भी ये फिल्म छोड़ दी। विकास बहल भी सुपर 30 से बाहर हो गए।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »