Malaal का ट्रेलर रिलीज, मीज़ान जाफरी व शर्मिन सहगल का डेब्यू

नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मिन सहगल और जावेद जाफ़री के बेटे मीज़ान जाफ़री की Malaal का ट्रेलर रिलीज हो गया । फिल्‍म से शर्मिन सहगल और मीज़ान जाफ़री डेब्यू कर कर रहे हैं। फिल्‍म Malaal का फर्स्ट लुक रिवील हो चुका है।

संजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मिन सहगल और जावेद जाफ़री के बेटे मीज़ान बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं। फिल्म मलाल का फर्स्ट लुक रिवील हो चुका है। फिल्म पद्मावत के बाद संजय लीला भंसाली ‘मलाल’ लेकर लौटे हैं। इस फिल्म में कपल के प्यार की गहराई को दिखाया गया है। इसे मंगेश हडावले डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म को संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, महावीर जैन और कृष्ण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Malaal  के पोस्टर में मिजान बाइक चलाते हुए नजर आ रहे हैं जबकि शर्मिन उन्हें गले लगा रही हैं और वो उनके सामने बैठी हैं। फिल्म का ट्रेलर भी शनिवार को रिलीज़ होने की उम्मीदें हैं. निर्देशक मंगेश हडावले ने 2008 में मराठी फिल्म ‘तिंग्या’ से अपने निर्देशन की शुरुआत की। फिल्म को सभी ओर से सराहा गया. उनकी दूसरी फिल्म ‘देख इंडियन सर्कस’ ने उन्हें कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार दिलाए।

वहीं मिजान जाफरी ने संजय लीला भंसाली की बाजीराव मस्तानी में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया। इस स्टार किड के पास न्यूयॉर्क के स्कूल ऑफ विजुअल आर्ट्स से फिल्म निर्माण की डिग्री है। शर्मिन ने भी कई फिल्मों में संजय लीला भंसाली को असिस्ट किया है। मलाल 28 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

संजय लीला भंसाली फिलहाल आलिया भट्ट और सलमान खान अभिनीत अपने अगले प्रोजेक्ट इंशाल्लाह में व्यस्त हैं। इंशाल्लाह में संजय लीला भंसाली और सलमान खान लंबे समय बाद साथ नजर आएंगे।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »