Big Boss 12 रिएलिटी शो में होस्‍ट से लेकर गेम तक में बड़े बदलाव

नई दिल्‍ली। Big Boss का हर सीजन हमेशा ही दमदार होता है। इस बार Big Boss एक महीना पहले यानी कि 12 सितंबर से शुरू हो रहा है जिसे लेकर मेकर्स ने तैयारियों में और भी तेजी ला दी है। खबरों की मानें तो Big Boss सीजन 12 अब तक का सबसे अलग सीजन होगा जिसमें इस बार कई बड़े बदलाव किए गए हैं।

बॉलीवुड लाइफ को ‘बिग बॉस’ के करीबी सूत्र ने सीजन 12 से जुड़ी अहम जानकारी दी है। इस बार शो में 12 जोड़ियां होगीं जिसमें से 7 जोड़ी कॉमनर तो वहीं 6 जोड़ी सेलिब्रिटीज की होंगी। सीजन 12 का प्रोमो अगले हफ्ते शूट होने वाला है। कहा जा रहा है कि ‘बिग बॉस’ सीजन 12 के प्रोमो में सलमान खान डबल रोल में नजर आएंगे।

प्रोमो में सलमान खान का एक लुक सेलिब्रिटी का होगा तो वहीं दूसरा लुक बैंक अफसर का होगा। जानकारी के मुताबिक इस बार बिग बॉस सीजन 12 दिसंबर में ही खत्म हो जाएगा जिसकी वजह सलमान खान का ‘भारत’ फिल्म की शूटिंग में बिजी होना है।

बीते दो सीजन की तरह इस बार भी ‘बिग बॉस’ में आम लोगों को मौका दिया गया है। वहीं सेलिब्रिटीज की बात करें तो कई नाम सुनने में आए है। कहा जा रहा है कि ‘इश्कबाज’ एक्ट्रेस सृष्टि रोडे का रियलिटी शो में आना पक्का है। देबिना और गुरमीत के शो में आने की बात कही जा रही थी हालांकि उन दोनों ने ही शो में आने की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »