लखीमपुर खीरी हिंसा के मुख्‍य आरोपी आशीष मिश्रा को डेंगू, अस्पताल में भर्ती

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले के मुख्य आरोपी और केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा को डेंगू हो गया है। इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह जानकारी सीएमओ शैलेंद्र भटनागर ने दी। सूत्रों के मुताबिक शनिवार शाम आशीष की तबीयत बिगड़ गई थी और उसे जेल से अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। बताया जा रहा है कि आशीष मिश्रा का शुगर लेवल भी बढ़ा हुआ है। यदि वह कंट्रोल नहीं हुआ तो उसे आज लखनऊ भेजा जाएगा।
शुक्रवार को पुलिस रिमांड पर लिए गए आशीष ने बुखार की शिकायत की थी और शनिवार को उसकी ब्लड रिपोर्ट में डेंगू की पुष्टि हुई थी। शनिवार रात 10 बजे हालत बिगड़ने पर उसे जेल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आशीष मिश्रा पर लखीमपुर खीरी के तिकुनिया में 3 अक्‍टूबर को किसानों प्रदर्शनकारियों के ऊपर कार चढ़ाने का आरोप है। इसमें चार किसानों की मौत हो गई थी, इसके बाद भड़की हिंसा में चार और लोग मारे गए।
इसी सिलसिले में आशीष मिश्रा को गिरफ्तार किया गया था। इस पूरे मामले में शनिवार को तीन और लोगों को अरेस्‍ट किया गया। अब तक इस मामले में कुल 13 लोग पकड़े गए हैं। लखीमपुर तिकुनिया कांड के मुख्‍य आरोपी आशीष मिश्रा समेत चार आरोपी 2 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजे गए थे।
एसआईटी ने शुक्रवार को दोनों को कोर्ट के सामने पेश किया था। आशीष के साथ-साथ कोर्ट ने अंकित दास, लतीफ उर्फ काले और शेखर भारती की पुलिस रिमांड मंजूर कर ली। लखीमपुर हिंसा मामले में सुम‍ित जायसवाल समेत चार आरोपी पहले से ही पुलिस रिमांड में चल रहे हैं। पूरे घटनाक्रम के बारे में इन सभी से पूछताछ हो रही है।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *