पहलवान निशा और उसके भाई सूरज की हत्या के मुख्‍य आरोपी गिरफ्तार

पुलिस अधिकारियों ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया है कि सोनीपत में पहलवान निशा और उसके भाई सूरज की हत्या के प्रमुख अभियुक्त पवन और उसके सहयोगी सचिन को दिल्ली के द्वारका इलाक़े से गिरफ़्तार कर लिया गया है. इन दोनों को दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने पकड़ा है.
इससे पहले हरियाणा पुलिस ने पवन की गिरफ़्तारी में मदद करने वालो को एक लाख के इनाम की घोषणा भी की थी.
सोनिपत के एएसपी मयंक गुप्ता ने कहा था कि कुछ लोगों की गिरफ़्तारी हो गई है पर अब भी निशा और उसके भाई की हत्या के कारणों का पता नहीं चला है.
क्या है घटना?
बुधवार को हरियाणा के सोनिपत के गांव खरखौंदा में एक महिला पहलवान निशा और उसके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.
इस गोलीबारी में निशा की मां गंभीर रूप से घायल है और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.
पुलिस इन हत्याओं के लिए निशा के रेस्लिंग कोच पवन और उनके सहयोगी की तलाश कर रही थी. अब इन दोनों को दिल्ली से गिरफ़्तार कर लिया गया है.
सोनिपत के एसपी राहुल शर्मा ने कहा था, “मरने वाले दोनों हलालपुर गांव के भाई-बहन थे. प्रथम दृष्टया ये पता चला है कि लड़की रेस्लिंग अकादमी में कोचिंग के लिए आती थी. वहीं पर उसे और उसके भाई को, उसी के कोच और उनके दोस्तों ने गोली मार दी है. माँ का रोहतक के पीजीआई अस्पताल में इलाज चल रहा है.”
हरियाणा से प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक निशा लगभग तीन साल से पवन कुमार की कुश्ती अकादमी में प्रशिक्षण ले रही थी. बुधवार को जब निशा की मां और भाई सूरज उसे अकादमी से घर वापस लेने आए तो उन्हें भी गोली मार दी गई.
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *