मध्य प्रदेश vidhansabha चुनाव 2018: भारतीय पंचायत पार्टी ने जारी की 30 प्रत्याशियों की सूची

इंदौर। भारतीय पंचायत पार्टी ने मध्यप्रदेश में 28 नवंबर को होने वाले vidhansabha चुनावों के लिए सूबे के विभिन्न जिलों से अपने प्रत्याशियों की सूची शनिवार को जारी कर दी है. पार्टी के प्रदेश प्रभारी डॉ सी पी आर्य ने मीडिया को दी जानकारी में बताया कि सागर जिले से रामगोपाल यादव को उम्मीदवार चुना गया है वहीं अशोकनगर जिले की अशोकनगर विधानसभा सीट से दयालु दास शाक्य, चंदेरी सीट से रविंद्र यादव और मुंगावली सीट से रतन लाल प्रजापति को उम्मीदवार घोषित किया गया है.

इसके अतिरिक्त शिवपुरी जिले की कोलारस सीट से लखन सिंह यादव, सीहोर जिले की आष्टा सीट से सोभन सिंह सिसोदिया और इछावर सीट से ठा. राजेंद्र सिंह, शाजापुर जिले की कालापीपल सीट से ठा. प्रसाद वर्मा, गुना जिले की चाचौड़ा सीट से गणेशराम लोधी, गुना विधानसभा सीट से हरीश छिरावत और बम्होरी सीट से बालकराम सेहरिया को उम्मीदवार चुना गया है.

छतरपुर जिले की चंदला सीट से कामता प्रसाद बंसल, राजनगर सीट से इखलाख खान, सतना जिले की रामपुर बघेलान सीट से उर्मिला कौर, कटनी जिले की मूंडवाड़ा सीट से अमरेश सिंह, बड़वाड़ा सीट से बनिया कौल, होशंगाबाद जिले से धनीराम गौर, विदिशा जिले की सिरोंज सीट से जसवंत सिंह रावत, शमशाबाद सीट से राजेश मालविय, बासौदा सीट से महेश राजेरिया, रायसेन जिले की साँची सीट से कोमल प्रसाद बंसकार एवं हरदा जिले से सुरेश काजले को विधानसभा उम्मीदवार चुना गया है.

इसके अलावा सूबे के भोपाल जिले की हुजूर सीट से राजू पाटीदार व नरेला सीट से संजय सरोज, मुरैना जिले की मुरैना सीट से विकास राजपूत, सबलगढ़ सीट से उषा रावत, जौरा सीट से प्रदीप करार, शुभावाली सीट से सुनील यादव एवं अम्बा सीट से राकेश नागर को उम्मीदवार के रूप में मैदान में उतारा गया है.

भारतीय पंचायत पार्टी ने अपनी इस लिस्ट के जरिये कुल 30 प्रत्याशियों को टिकट सौंपा है. इसके साथ ही अन्य जिलों के प्रत्याशियों की सूची भी जल्द ही जारी कर दी जायेगी.
-PR

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »