मध्य प्रदेश: कोरोना पॉजिटिव पाए गए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने थोड़ी देर पहले ख़ुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.
उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से क्वारंटीन में जाने की अपील की है.
मुख्यमंत्री ने लिखा, “मेरे प्रिय प्रदेशवासियो, मुझे कोविड-19 के लक्षण आ रहे थे, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें. मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारन्टीन में चले जाएँ.”
उन्होंने लिखा, “मैं कोविड-19 की सभी गाइडलाइन्स का पालन कर रहा हूँ. डॉक्टर की सलाह के अनुसार स्वयं को क्वारन्टीन करूंगा. मेरी प्रदेश की जनता से अपील है कि सावधानी रखें, जरा सी असावधानी कोरोना को निमंत्रण देती है. मैंने कोरोना से बचने के हर संभव प्रयास किए लेकिन अनेक विषयों को लेकर लोग मिलते थे.”
उन्होंने कहा, “कोविड-19 का समय पर इलाज होता है तो व्यक्ति बिल्कुल ठीक हो जाता है. मैं 25 मार्च से प्रत्येक शाम को कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा बैठक करता रहा हूँ. मैं यथासंभव अब वीडियो कांफ्रेंसिंग से कोरोना की समीक्षा करने का प्रयास करूंगा.’
शिवराज सिंह चौहान और उनके मंत्री फ़िज़िकल डिस्टेंसिंग का पालन नही करने की वजह से लगातार विपक्षी कांग्रेस के निशाने पर रहे हैं. हाल के दिनों में वो कई कार्यक्रमों में अपने मंत्री, अधिकारियों और कार्यक्रताओं के बेहद करीब देखे गए हैं.
राज्य के मंत्री अरविंद भदौरिया कोरोना का वजह से पहले ही अस्पताल में हैं.
दिग्‍गी बोले, अब कौन करेगा एफआईआर
शिवराज के ट्वीट पर कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने प्रतिक्रिया दी है।
दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा, ‘दुख है शिवराज जी आप कोरोना संक्रमक पाया गए। ईश्वर आपको शीघ्र स्वस्थ करें। आपको सोशल डिस्टंसिंग का ख़्याल रखना था जो आपने नहीं रखा। मुझ पर तो भोपाल पुलिस ने FIR दर्ज कर ली थी आप पर कैसे करते। आगे अपना ख़्याल रखें।’
-BBC

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *