सालों बाद साथ साथ शूटिंग कर रहे Madhuri Dixit और संजय दत्त

नई दिल्‍ली। सालों बाद Madhuri Dixit और संजय दत्त की जोड़ी कलंक फिल्‍म में एक साथ नजर आने जा रही है और हाल ही में इन दोनों ने ही फिल्‍म की शूटिंग शुरू की है। इस फिल्‍म में यह जोड़ी पूरे 21 सालों बाद साथ नजर आने वाली है।

पिछले दिनों मुंबई में आई भारी बारिश के चलते धर्मा प्रोडक्‍शन में बन रही मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म ‘कलंक’ का सेट बर्बाद हो गया था। इसी के चलते इस फिल्‍म की शूटिंग कुछ समय के लिए थम गई थी लेकिन अब बारिश रुकने के बाद आखिरकार इस फिल्‍म की शूटिंग शुरू हो गई है और वह भी किसी और नहीं बल्कि संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के साथ। सालों बाद यह जोड़ी इस फिल्‍म में एक साथ नजर आने जा रही है और हाल ही में इन दोनों ने ही फिल्‍म की शूटिंग शुरू की है। इस फिल्‍म में यह जोड़ी पूरे 21 सालों बाद साथ नजर आने वाली है।

शुरुआत में आपने कई ऐसे रिपोर्ट देखी होंगी जो यह दावा कर रही थीं कि फिल्‍म में संजय और माधुरी का एक-साथ कोई सीन नहीं शूट होने जा रहा है लेकिन यह सारी खबरें गलत हैं।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट की मानें तो यह जोड़ी एक साथ कुछ मजेदार सीन्‍स एक साथ करते हुए नजर आने वाली है। इस रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से खबर दी गई है कि संजय दत्त और माधुरी दीक्षित, आने वाले तीन दिनों में वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ कुछ दिलचस्‍प सीन करने जा रहे हैं। आलिया यहां अपना एक दिन का शूट खत्‍म कर फिर से बुल्‍गेरिया रवाना हो जाएंगी, जहां वह अपनी दूसरी फिल्‍म ‘ब्रह्मास्‍त्र’ की शूटिंग फिर से शुरू करेंगी।

21 साल पहले माधुरी और संजय के अफेयर के चर्चे फिल्‍मी मैग्‍जीन के कवर पेज परहोते थे। परंतु संजय के मुंबई ब्‍लास्‍ट केस में फंसने के बाद माधुरी ने उनसे दूरी बनाली थी और फिर शादी कर ली। अब फिर से दोनों साथ आए हैं हालांकि फिल्‍म कलंक की शूटिंग के सिलसिले में दोनों पहले ही एक दूसरे के साथ किसी भी तरह की शूटिंग करने में परेशानी न होने की बात कर चुके हैं क्‍यों कि इन दोनों को फिल्‍म की शूटिंग से पहले ही यह बता दिया गया था कि इन्‍हें कुछ सीन साथ में करने होंगे और इसके लिए यह तैयार हैं। -एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »