दूसरों को प्यार करने से पहले खुद से करें प्यार

आप खुद से प्यार करें। अगर आप किसी रिलेशनशिप में हैं तब भी और नहीं है तब भी… वैलेंटाइंस डे यानी प्यार का दिन… पार्टनर से प्यार का इजहार करने और उसे ढेर सारे गिफ्ट्स देने के साथ ही इस बार वैलेंटाइंस डे पर हमारी सलाह आपको यही है कि दूसरों को प्यार करने से पहले खुद से प्यार करें और 14 फरवरी के दिन अपने आप को स्पेशल फील करवाने के लिए खुद को दें ये गिफ्ट्स…
चॉकलेट इन दिनों प्यार और मीठे की पर्यायवाची बन गई है। किसी को स्पेशल फील करवाना हो तो चॉकलेट दे दो। किसी को थैंक्यू बोलना हो तो चॉकलेट दे दो। किसी को बर्थडे या फिर त्योहारों पर कोई गिफ्ट देना हो तो चॉकलेट दे दो… वैलेंटाइंस वीक में तो बकायदा चॉकलेट डे भी होता है। ऐसे में आप खुद को चॉकलेट या अपनी कोई पसंदीदा डिजर्ट गिफ्ट कर सकते हैं।
अगर आपको भी प्यार से प्यार है तो आप अपने कमरे में लव लेटर वाला बलून या हार्ट शेप वाला बलून लगा सकते हैं जो हर वक्त आपकी नजरों के सामने रहेगा और आपको स्पेशल फील करवाता रहेगा।
इन दिनों हार्ट या बो प्रिंट वाली स्लिपर्स का भी बहुत क्रेज है। ये दिखने में बहुत क्यूट होते हैं और पहली ही नजर में किसी का भी मन मोह लेते हैं।
हार्ट शेप्ड चॉकलेट, कैंडीज, केक और बलून के अलावा इन दिनों मार्केट में हार्ट शेप्ड पर्स भी काफी ट्रेंड में है।
इन दिनों चोकर नेकलेस काफी ट्रेंड में है। ऐसे में मौका वैलेंटाइंस डे का हो तो हार्ट शेप्ड चोकर पहनना तो बनता है।
अगर आपको भी डायरी लिखने का शौक है तो इस बार वैलेंटाइंस डे के मौके पर आप खुद को दिल वाली प्रिंटेड डायरी गिफ्ट करें जो हर वक्त आपकी आंखों के सामने रहेगी और आप स्पेशल फील करेंगे।
-एजेंसी