मुंगड़ा गाने के Remake पर नाराज़ लता मंगेशकर

मुंबई। स्‍वर कोकिला लता मंगेशकर ने मुंगड़ा गाने के Remake पर अपनी नाराजगी जाहिर की है, उन्‍होंने कहा- गानों के Remake से पहले कोई परमिशन नहीं लेता । लता मंगेशकर ने इस नये वर्जन को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि उन्‍हें यह गाना पसंद नहीं आया। डेक्कन क्रॉनिकल को दिये एक इंटरव्यू में उन्‍होंने कहा, अब कोई भी उनके गानों को Remake करने से पहले परमिशन नहीं लेता है।

माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर और अजय देवगन स्‍टारर फिल्‍म टोटल धमाल का नया गाना ‘मुंगड़ा’ इनदिनों खूब सुर्खियों बटोर रहा है। यह गाना सोनाक्षी सिन्‍हा पर फिल्‍माया गया है जो 80 के दशक के पॉपुलर सॉन्‍ग का रीमेक है जो हेलन पर फिल्‍माया गया था। यह गाना आज भी काफी फेमस है इसलिए पुराने गाने के रीमेक को देखकर फैंस आगबबूला हो गये और उन्‍होंने सोशल मीडिया पर इस गाने के साथ-साथ फिल्‍म की पूरी टीम को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

लता मंगेशकर ने इंटरव्‍यू में कहा,’ हमारे गानों को काफी अच्‍छे से डील किया जाता था और उन्‍हें काफी सेंस के साथ बनाया जाता था। उन गानों की आहूति चढ़ाना अच्‍छी बात नहीं है।’ बता दें कि इससे पहले ‘मुगड़ा’ गाने के ओरिजनल म्‍यूजिक डायरेक्‍टर राजेश रोशन ने कहा था कि लगता है कि संगीत जगत ने नये गानों को बनाने का कॉन्फिडेंस खो दिया है।

वहीं लता मंगेशकर और राजेश रोशन की बातों का जवाब देते हुए फिल्‍म के निर्देशक इंदर कुमार ने कहा कि रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्‍म गोलमाल अगेन में हमारे गाने ‘नींद चुराई मेरी’ (फिल्‍म: इश्‍क) को रीमेड किया था तो मेरे पास कोई अप्रुवल के लिए नहीं आया था। म्‍यूजिक लेबल के पास सारे राइट्स होते हैं और उस लेबल के ओनर को अधिकार है कि वह क्‍या करना चाहता था।

बता दें कि ‘टोटल धमाल’ 22 फरवरी, 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्‍म में लंबे समय बाद अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी साथ नजर आनेवाली है।

-Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »