मकानमालिक ने किराएदार लड़कियों के कमरों में लगा रखे थे Spy camera, गिरफ्तार

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई के एक मकान में किराए पर रही लड़कियों को पता भी न था कि उस मकान में कई Spy camera हैं.
इसकी जानकारी इत्तेफ़ाक से सामने आई.
हुआ ये कि मकान में किराए पर रहने वाली एक लड़की ने हेयरड्रायर इस्तेमाल करने के लिए प्लग सॉकेट में लगाया और प्लग टूट गया और उन्हें वहां पहले से छिपाकर लगाया गया camera नज़र आ गया. वो दीवार के अंदर छिपे camera को देखकर हैरान रह गईं.
बात किराए पर रहने वाली दूसरी लड़कियों तक भी पहुंची और मामले की रिपोर्ट पुलिस से की गई. पुलिस ने 45 बरस के मकान मालिक संपत कुमार उर्फ़ संजय को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस मामले की जाँच कर रही है.
संपत के अपार्टमेंट में कई कामकाजी महिलाएं रहती हैं.
वहां रहने वाली महिलाओं की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने घर की तलाशी ली. पुलिस को उस परिसर में कुछ और ख़ुफिया camera मिले.
पुलिस ने क्या बताया
इस बारे में स्थानीय इंस्पेक्टर मुरली ने बताया, “एक लड़की ने हेयरड्रायर इस्तेमाल करने की कोशिश की. उसे लगाते वक्त प्लग टूट गया. इस तरह से उन्हें अंदर एक कैमरा मिला. इसके बाद जब उन्होंने दूसरा स्विच बॉक्स देखा वहां भी एक कैमरा था. तब उन्होंने हमें मदद के लिए बुलाया.”
पुलिस ने जानकारी दी है कि उन्होंने उस घर से छह कैमरे बरामद किए हैं.
पुलिस के मुताबिक, “ये मैंशन (घर) बीते 15 दिन से ही इस्तेमाल किया जा रहा था. मकान मालिक ने बहुमंज़िला अपार्टमेंट के एक हिस्से को किराए पर दिया था.”
इंस्पेक्टर मुरली ने बताया, “हमने आईटीएक्ट और महिलाओं पर हिंसा रोकने के लिए बने अधिनियम के तहत केस दर्ज़ किया है और उन्हें जेल भेज दिया है. हमारे पास उनके बारे में पूरा ब्योरा नहीं है. पीड़ित लड़कियां काफी डरी हुई हैं और हम उनके बारे में ज़्यादा जानकारी नहीं दे सकते हैं.”
-BBC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »