कोरोना वायरस से सहमे लालू यादव, रिम्‍स प्रबंधन पर भड़के

रांची। दुनियाभर में कोरोना वायरस के बढ़ते खौफ के बीच आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव भी इससे सहमे हुए हैं। रिम्‍स अस्‍पताल में इलाज करा रहे लालू यादव एक संदिग्ध मरीज को कोरोना के लिए बने आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किए जाने के बाद भड़क गए। लालू यादव की नाराजगी के बाद रिम्‍स प्रबंधन को अपने फैसले को वापस लेना पड़ा।
सूत्रों के मुताबिक रिम्‍स के अधीक्षक डॉ. विवेक कश्यप पेइंग वार्ड के चौथे फ्लोर को कोरोना वायरस के एक संदिग्ध रोगी के लिए आइसोलेशन वार्ड बनाने की योजना के लिए पेइंग वार्ड पहुंचे थे। इसी पेइंग वार्ड के पहले फ्लोर पर लालू यादव का इलाज चल रहा है। लालू यादव को जब इसकी जानकारी मिली तो वह नराज हो गए। उन्‍होंने रिम्‍स के अधीक्षक और डायरेक्‍टर से इस पर नाराजगी जताई।
कोरोना के बढ़ते खतरे से लालू यादव सहमे
चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू की नाराजगी के बाद रिम्‍स प्रशासन को अपने फैसले को वापस लेना पड़ा। बताया जा रहा है कि मरीज के नमूनों की जांच के लिए कोलकाता भेजा गया है। उधर, इस पूरे मामले पर अस्‍पताल प्रबंधन ने कोई टिप्‍पणी करने से इंकार कर दिया है। बताया जा रहा है कि कोरोना के बढ़ते खतरे से लालू यादव भी सहमे हुए हैं।
अस्‍पताल सूत्रों के मुताबिक कोरोना के डर की वजह से गुरुवार को लालू यादव सुबह टहलने भी नहीं निकले। वह दिनभर पेइंग वार्ड के अपने कमरे में ही रहे। उन्‍होंने बताया कि आम दिनों में वह सुबह उठने के बाद पेइंग वार्ड से जुड़े कॉटेज के गलियारे में टहलते हैं। यही नहीं, लालू यादव अपने पेइंग वार्ड से निकलकर कॉटेज की तरफ भी नहीं गए। यहीं पर लालू यादव घंटों बैठकर धूप सेकते हैं या फिर अपने सेवकों से बात करते हैं। शनिवार को राबड़ी देवी और उनकी बेटी मीसा भारती ने लालू यादव से मुलाकात की थी।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *