बीसीसीआई के चीफ सिलेक्टर MSK Prasad के नाम पर लाखों की ठगी

हैदराबाद। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के मुख्य चयनकर्ता MSK Prasad के मुताबिक उनके नाम का गलत इस्तेमाल कर लाखों रुपए की धोखाधड़ी की गई है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के चीफ सिलेक्टर MSK Prasad ने उनके नाम का गलत इस्तेमाल कर लाखों रुपए की धोखाधड़ी होने का दावा किया है। प्रसाद के मुताबिक, आरोपी युवक की पहचान बुदुमुरी नागाराजु के तौर पर हुई। वह आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले का रहने वाला है। उसने MSK Prasad  के नाम पर कई बड़े बिजनेसमैन से लाखों रुपए की ठगी की है। प्रसाद ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

कई बिजनेसमैन ने प्रसाद से शिकायत की
प्रसाद के मुताबिक, कई बड़े बिजनेसमैन ने उनसे शिकायत की है कि कोई शख्स है, जो उनका नाम लेकर फोन करता है।प्रसाद ने बुधवार को विशाखापट्टनम में दिव्यांग बच्चों के साथ अपना जन्मदिन मनाने पहुंचे थे, तभी मीडिया के सामने उन्होंने इस बात का खुलासा किया।

प्रसाद ने कहा, नागाराजु ने ट्रूकॉलर एप पर अपना मोबाइल नंबर एमएसके प्रसाद के नाम से रजिस्टर्ड करा रखा है। इसी के चलते भोले-भाले उद्योगपति उसकी चाल में फंसकर ठगी का शिकार हो जाते हैं।

प्रसाद के मुताबिक, आरोपी युवक की पहचान बुदुमुरी नागाराजु के तौर पर हुई। वह आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले का रहने वाला है। उसने प्रसाद के नाम पर कई बड़े बिजनेसमैन से लाखों रुपए की ठगी की है। प्रसाद ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

प्रसाद ने बुधवार को विशाखापट्टनम में दिव्यांग बच्चों के साथ अपना जन्मदिन मनाते हुए मीडिया के सामने इस बात का खुलासा किया।

प्रसाद ने कहा, ‘नागाराजु ने ट्रूकॉलर एप पर अपना मोबाइल नंबर एमएसके प्रसाद के नाम से रजिस्टर्ड कर कई उद्योगपतियों से पैसे वसूले। इसी के चलते भोले-भाले उद्योगपति उसकी चाल में फंसकर ठगी का शिकार हो जाते हैं।

फिलहाल, सिलेक्ट टेली कंपनी से 2.88 लाख और रामाकृष्णा हाउसिंग से 3.88 लाख रुपए की ठगी करने की जानकारी मिल सकी है। उन्होंने आरोपी के खिलाफ विजयवाड़ा और हैदराबाद पुलिस थाने में मामला दर्ज करा दिया है।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »