लाड़ी लुहाणा सिन्धी पंचायत की बैठक सम्पन्न

मथुरा। लाड़ी लुहाणा सिन्धी पंचायत की आम बैठक बहादुर पुरा स्थित स्वामी लीलाशाह सिन्धी धर्मशाला में सम्पन्न हुई।
बैठक में पंचायत अध्यक्ष जीवतराम चंदानी ने गतदिनों सौराष्ट्र प्रांत के ऊना शहर में सम्पन्न हुए अखिल भारत लाड़ी लुहाणा सिन्धी पंचायत के राष्ट्रीय कार्यकारिणी अधिवेशन में हुई महत्वपूर्ण चर्चा पर जानकारी दी।
इस मौके पर लाड़ी लुहाणा सिन्धी पंचायत के महिला प्रकोष्ठ बनाने हेतु एक कमेटी गठित की गई, वहीं पंचायत के युवा अध्यक्ष हेतु राजेश अंदानी को मनोनीत किया गया।
पंचायत अध्यक्ष जीवतराम चंदानी ने राजेश अंदानी को जल्द ही युवा टीम बनाने को कहा , वहीं लाड़ी लुहाणा सिन्धी पंचायत  के परिवारों की जनगणना का काम भी सौंपा। इस मौके पर उप्र लाड़ी लुहाणा सिन्धी पंचायत के प्रदेश महामंत्री रामचंद्र खत्री ने कहा कि चाहे आर्थिक रूप से कमजोर छात्रों की शिक्षा हो या बिखरते परिवारों में आपसी सहमति से सुलह कराना, पंचायत हर स्तर पर समाज के लिए काम कर रही है।
मीडिया प्रभारी किशोर इसरानी ने सिन्धी संस्कृति को बचाने हेतु सिन्धी कार्यक्रम कराये जाने पर बल देते हुए कहा कि सिन्धी सभ्यता और संस्कृति ही हमारी पहचान है जिसे बनाये रखना बेहद जरूरी है। मनोनीत युवा अध्यक्ष राजेश अंदानी ने कहा कि वह युवाओं को रोजगार और सरकारी योजनाओं का लाभ समाज को दिलाने में विशेष ध्यान देंगे।
बैठक में रामचंद्र खत्री, जीवतराम चंदानी, झामनदास नाथानी, बसंतलाल मंगलानी, चंदनलाल आडवानी, किशोर इसरानी, अशोक अंदानी, जितेंद्र लालवानी, कन्हैया लाल भाईजी, जयकिशन खत्री, दिनेश टेकवानी, लीलाराम लखवानी, रमेश नाथानी, केवल चंदानी, हिरालाल लालवानी, गोपाल लालवानी सहित तमाम सदस्य शामिल थे।
50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *