कुमारस्वामी ने कहा, रोने का पेटेंट हमारे परिवार के पास

बेंगलुरु। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने केंद्रीय मंत्री डीवी सदानंद गौड़ा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि उनके परिवार ने रोने का पेटेंट लिया हुआ है। बता दें कि सदानंद गौड़ा ने चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि आंसू बहाना कुमारस्वामी का पारिवारिक कारोबार है। एचडी कुमारस्वामी ने गौड़ा के इस बयान पर तंज कसते हुए कहा कि उनके परिवार ने इसका पेटेंट लिया हुआ है।
कुमास्वामी ने हुन्सुर में कहा, ‘मैं कहता हूं कि इसका (आंसू बहाने का) मेरे परिवार के पास पेटेंट है। हमारी जिंदगी भावनाओं से भरी है और आंसू हमारे दिलों में मौजूद दर्द की अभिव्यक्ति है।’ बता दें कि हाल ही में विधानसभा उपचुनाव लड़ रहे जेडी (एस) प्रत्याशी के लिए प्रचार करते हुए कुमारस्वामी केआरपेट विधानसभा क्षेत्र के किक्केरी में रो पड़े थे।
कुमारस्वामी ने कहा था कि लोकसभा चुनाव में मांड्या के लोगों ने उनके बेटे निखिल कुमारस्वामी को हराकर उन्हें छोड़ दिया है। कुमारस्वामी के भावुक होने पर टिप्पणी करते हुए गौड़ा ने लोगों को ‘आंसुओं के सैलाब’ के प्रति सजग किया। उन्होंने कहा कि अगस्त और अक्टूबर में कर्नाटक के जिलों में आई बाढ़ से ज्यादा खतरनाक ‘आंसुओं का सैलाब’ है। बता दें कि इससे पहले कर्नाटक के मुख्यमंत्री पद पर रहते हुए भी कुमारस्वामी कई बार सार्वजनिक मौकों पर भावुक हो चुके हैं।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *