Kumar Vishvas ने कहा- ऐसे मौक़ों के लिए ‘आक थू’ का स्माइली भी हो

नई दिल्‍ली। Kumar Vishvas ने दोनों दलों के बीच गठबंधन के लिए शरद पवार द्वारा मध्यस्थता की खबर को साझा करते हुए एक शेर के जरिये तंज कसा। कुमार विश्वास ने लिखा, ‘बड़ी मुश्किल से जागी थी ज़माने की निगाहों में, उसी उम्मीद के मरने का मातम कर रहा हूँ मैं”। Kumar Vishvas ने आगे लिखा, ”ऐसे मौक़ों के लिए ट्विटर के पास ‘आक थू’ का स्माइली भी होना चाहिए”।

आप-कांग्रेस के बीच गठबंधन को लेकर एनसीपी नेता शरद पवार द्वारा मध्यस्थता करने की खबरों के बीच Dr Kumar Vishvas ने ये तीखी टिप्पणी की है।

लोकसभा चुनाव के लिए दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस में गठबंधन (AAP- Congress Alliance) को लेकर शीला दीक्षित अभी भी अपने रुख पर कायम हैं। उन्होंने पार्टी आलाकमान को साफ-साफ कह दिया है कि कांग्रेस और आप का गठबंधन नहीं होना चाहिए। इससे कांग्रेस को नुकसान होगा। शीला दीक्षित ने इस मुद्दे पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ एक बैठक भी की।

इस बैठक में निर्णय लिया गया कि वे पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलकर स्थिति साफ करने को कहेंगे।

एनसीपी प्रमुख शरद पवार सुबह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मिले हैं। इसके बाद उन्होंने आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह से भी मुलाकात की है।

गौरतलब है कि पिछले सप्ताह पार्टी आलाकमान को लिखे गए पत्र में दीक्षित (Sheila Dikshit) और कार्यकारी अध्यक्ष हारून यूसुफ, दवेंद्र यादव और राजेश लिलोठिया ने गठबंधन पर कार्यकर्ताओं का मूड जानने के लिए फोन सर्वेक्षण पर विरोध जताया है। दिल्ली कांग्रेस के एक नेता ने बताया, ‘दीक्षित और कार्यकारी अध्यक्षों ने कांग्रेस प्रमुख से गुजारिश की है कि वह ‘आप’ से गठबंधन नहीं करें क्योंकि यह आगेे चलकर पार्टी को नुकसान पहुंचाएगा।’

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »