कुमार ने केजरी के निर्णय पर डॉक्‍टर्स से कहा: इस बार निकम्‍मेपन का ठीकरा आपके सिर

नई दिल्‍ली। कभी आम आदमी पार्टी (आप) में अरविंद केजरीवाल के खासमखास रहे कुमार विश्वास दिल्ली के मुख्यमंत्री को निशाना बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। इस बार उन्होंने कोरोना के बहाने केजरीवाल पर तंज सका है।
केजरीवाल ने शनिवार को कहा था कि दिल्ली शहर के कुछ अस्पताल कोरोना के मरीजों को भर्ती करने से मना कर रहे हैं और बेड आवंटित करने के लिए लाखों रुपये मांग रहे हैं। उन्होंने बेड की कालाबाजारी करने वाले अस्पतालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की चेतावनी दी। उन्होंने कहा, ‘हम ऐसे अस्पतालों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करेंगे और वे मरीजों को भर्ती करने से मना नहीं कर सकते। इसमें लिप्त माफिया को खत्म करने में कुछ समय लगेगा। ऐसे कुछ अस्पतालों की राजनीतिक पहुंच है लेकिन वे भ्रम में नहीं रहें कि उनके राजनीतिक आका उन्हें बचा लेंगे।’
दिल्ली मेडिकल एसोसिएशन का बयान
दिल्ली के मुख्यमंत्री की निजी अस्पतालों को यह चेतावनी दिल्ली मेडिकल एसोसिएशन को नागवार गुजरी। उसने एक प्रेस रिलीज जारी कर इस पर मुख्यमंत्री के बयान की कड़ी आलोचना की। उनका कहना है कि सर गंगा राम अस्पताल के खिलाफ एफआईआर निंदनीय है और इससे पूरे मेडिकल समुदाय का मनोबल गिरेगा।
कुमार विश्वास का तंज
विश्वास ने इसे रिट्वीट करते हुए कहा, ‘अरे आप सब डाक्टर्स बिल्कुल बुरा मत मानिए! आप बस पीड़ितों का इलाज करते रहिए प्लीज़। ज़िम्मेदारी का ठीकरा मोदी-केंद्र-MCD पर फोड़ते-फोड़ते इस बार थककर अपने निकम्मेपन का ठीकरा आप लोगों पर फोड़ दिया है बस! चुनावों से ठीक पहले फिर माफी माँग लेगा! आदत है इस आजमाए हुए नुस्खे की।’
कुमार विश्वास कभी केजरीवाल के करीबी माने जाते थे। उन्होंने 2014 में अमेठी से राहुल गांधी के खिलाफ लोकसभा चुनाव भी लड़ा था लेकिन बाद में केजरीवाल से अनबन के कारण वह पार्टी से बाहर हो गए। कई बार उनके भाजपा में जाने की अटकलें भी लगीं।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *