कुलदीप यादव ने कहा, धौनी के करियर पर कयास लगाना बंद करें

नई दिल्‍ली। भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर कुलदीप यादव ने कहा कि पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी अब भी पूरी तरह से फिट हैं और भारत के लिए खेल सकते हैं।
उन्होंने कहा कि धौनी के करियर को लेकर आखिरी फैसला उन पर छोड़ देना चाहिए और इसको लेकर कयास लगाना बंद कर दें।
इंग्लैंड और वेल्स में खेले गए आईसीसी विश्व कप 2019 सेमीफाइनल के बाद से महेंद्र सिंह धौनी भारत की तरफ से खेलते नजर नहीं आए हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत को इस मैच में हार मिली थी और धौनी 50 रन की पारी खेलकर रन आउट हुए थे।
कुलदीप यादव ने बताया, “मैं एमएस धौनी को मिस करता हूं, जब कभी भी आप सीनियर खिलाड़ी के साथ खेलते हैं तो आप उनके मुरीद हो जाते हैं और फिर उनकी मौजूदगी को मिस करते हैं।”
“जहां तक उनके संन्यास का सवाल है तो यह एमएस धौनी का फैसला है और यह उनके ऊपर ही छोड़ देना चाहिए। हमारा इस बात पर बहस करने का कोई मतलब ही नहीं बनता है। वो बहुत ही ज्यादा फिट हैं और मुझे निजी तौर पर ऐसा लगता है कि उनको भारत के लिए खेलना चाहिए। एक फैन के तौर पर मैं उनको बहुत ही ज्यादा प्यार करता हूं। अगर वो खेलते हैं तो हमारे लिए यह आसान हो जाता है।”
इंडियन प्रीमियर लीग में फैंस को अपने फेवरेट धौनी को खेलते देखने का मौका मिलता लेकिन कोरोना वयरस संक्रमण की वजह से इसे स्थगित करना पड़ा। ऐसा माना जा रहा है कि धौनी के आईसीसी टी20 विश्व कप टीम जगह बनाने के लिए उनके आईपीएल के प्रदर्शन को ध्यान में रखा जाएगा। धौनी कि फिटनेस को लेकर लोग इस बात की उम्मीद जता रहे हैं कि वो टी20 विश्व कप खेलना चाहते हैं।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *