Street Dancer 3D फिल्म को केआरके ने बताया हाईवोल्टेज टॉर्चर

मुंबई । बॉलीवुड एक्टर ने वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म Street Dancer 3D का रिव्यू किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ (Street Dancer 3D) इस शुक्रवार को रिलीज होगी। डांस पर आधारित इस फिल्म को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह है। इस फिल्म के गाने पहले ही इंटरनेट पर छाए हुए हैं।

अब इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट के जरिए अपना रिएक्शन दिया है। कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) फिल्मों की समीक्षा भी करते हैं और इस बार उन्होंने ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ पर अपनी राय रखी है। उनका यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने ट्वीट में लिखा: “यह क्लाइमैक्स है और श्रद्धा कपूर (Sharadha Kapoor) के पाकिस्तानी माता-पिता को उनके डांस के बारे में पता चला, इसलिए अब वो कभी डांस नहीं करेंगी।

‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ ढाई घंटे की महान यातना है। ऑडियंस इस फिल्म के साथ कहीं भी और किसी भी समय कनेक्ट नहीं हो सकती। यह समय और 125 करोड़ की बर्बादी है। इसलिए बचना बेहतर है।

” कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) ने इस फिल्म को लेकर यह ट्वीट किया। यूजर्स ने भी इस पर अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया है।

रिलीज से पहले बंगला साहिब पहुंचे वरुण धवन-श्रद्धा कपूर ने गुरुद्वारे में की सेवा

फिल्म रिलीज होने से पहले वरुण धवन-श्रद्धा कपूर को दिल्‍ली के गुरुद्वारा बंगला साहिब में देखा गया। जहां उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

दरअसल, फिल्म के रिलीज में केवल 24 घंटे बजे हैं ऐसे में वरुण धवन-श्रद्धा कपूर फिल्म के हिट बनाने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं। ऐसे में ये दोनों अपनी ‘स्ट्रीट डांसर’ टीम के साथ फिल्म प्रमोशन के लिए दिल्‍ली आए थे। इस दौरान दोनों ने टीम के साथ गुरुद्वारा बंगला साहिब पहुंचे और फिल्म के सफल होने की कामना भी की। दोनों ने बंगला साहिब में कुछ बिताया और मत्था टेकने के बाद दोनों सितारों ने गुरुद्वारे में सेवा भी की।

– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *