मुंबई मीडिया से जुड़ी महिला की कहानी बताएंंगी Kriti Sanon

नई दिल्‍ली। Kriti Sanon अपनी नई फिल्‍म को लेकर बहुत उत्‍साहित हैं, इस फिल्‍म में मुंबई मीडिया से जुड़ी एक महिला की कहानी बयां की गई है। फिल्‍म के निर्देशक राहुल ढोलकिया हैं। अपनी दूसरी ही फिल्म परजानिया के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीतने वाले राहुल ढोलकिया ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है। 2017 में आई फिल्म रईस के पूरे दो साल के बाद वह बड़े परदे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। राहुल की नई फिल्म एक महिला केंद्रित कहानी है। फिल्म में लीड रोल Kriti Sanon करने जा रही हैं। यह कहानी मुंबई की एक मीडिया से जुड़ी महिला की है।

राहुल ढोलकिया की ये फिल्म साइन करने के बाद से ही कृति सैनन खूब उत्साहित हैं। वह कहती हैं, “मैं इसी तरह की महिला केंद्रित कहानी के लिए अरसे से इंतज़ार कर रही थी। मैं मीडिया से जुड़ी इस महिला का किरदार करने जा रहीं हूं, जिसके लिए मैं और फिल्म की पूरी टीम पूर्ण रूप से जानकारी बटोरने की शुरुआत कर चुके हैं।

कीर्ति आगे कहती हैं कि मुझसे इस फिल्म को शूट करने के लिए और इंतज़ार नहीं हो पा रहा है। खास संदेश के साथ आने वाली यह कहानी किसी उपदेश की तरह नहीं दर्शाई जाएगी।” इस फिल्म की कहानी लिखी है जाने माने लेखक बिलाल सिद्दीकी ने। इस फिल्म का निर्माण राहुल ढोलकिया के साथ सुनील खेत्रपाल करने जा रहे हैं।

राहुल ढोलकिया कहते हैं, ”यह कहानी एक रोमांचक थ्रिलर है और कृति सैनन इस फिल्म के लिए बिल्कुल फिट बैठती हैं।” निर्माताओं की मानें तो इस फिल्म की शुरूआत जुलाई के अंत तक शुरू की जाएगी और फिल्म की शूटिंग स्टार्ट टू फिनिश शेड्यूल में होगी। फिल्म को अगले साल के शुरू में रिलीज करने की योजना है।

– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »