देशभर में सराहा जा रहा है Kiran Bedi का नया अवतार, वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्‍ली। 30वां सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया जा रहा है, पुड्डुचेरी की उप राज्यपाल Kiran Bedi का एक वीडियो वायरल हो रहा जिसे देशभर में सराहा जा रहा है जिसमेें Kiran Bedi ने खुद सड़क पर निकल कर जिस तरह से ट्रैफिक नियमों के बारे में लोगों को समझाया ,  और Kiran Bedi ने एक नई मिसाल पेश की है।

सोशल मीडिया पर Viral हो रहे उनके एक वीडियो को देशभर में सराहा जा रहा है। दरअसल पूरे देश में 30वां सड़क सुरक्षा सप्ताह का आयोजन किया जा रहा है, इसके दौरान ट्रैफिक का जायजा लेने के लिए किरण बेदी Kiran Bedi खुद सड़क पर निकल गईं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि किरण बेदी (Kiran Bedi) लोगों को हेल्मेट न पहनने के लिए सड़कों पर रोक रही हैं। इस दौरान कभी वो हल्की डांट लगा रही हैं, तो कभी लोगों को समझा रही हैं। किरण बेदी को अचानक से रोड पर देखकर लोग भी हैरान दिखाई दे रहे हैं।

इसके अलावा यह भी देखा जा सकता है कि किरण बेदी ट्रिपलिंग कर रहे बाइक सवारों को रोक कर उन्हें उतार रही हैं। पहले वो बच्चों के साथ ट्रिपलिंग कर रहे व्यक्ति को रोक कर सलाह देती नजर आ रही हैं तो वहीं, ट्रिपलिंग करने पर वो बाइक से महिला को उतरने के लिए कह रही हैं।

किरण बेदी तीन से ज्यादा सवारी वाले ऑटो को भी रोकते हुए दिखाई दे रही हैं। इस दौरान किरण बेदी के साथ पुलिस और ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) दोनों ही सड़क पर मौजूद थी। बता दें कि किरण बेदी भारत की पहली महिला आईपीएस अधिकारी (IPS Officer) हैं। किरण बेदी अपनी बेदाग छवि और कानून तोड़ने वालों के खिलाफ सख्ती के लिए आज भी जानी जाती हैं। बता दें कि देशभर में 4 फरवरी से 10 फरवरी के बीच राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह मनाया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो किरण बेदी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्विट किया गया है। इस Viral Video को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और किरण बेदी के इस प्रयास की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »