प्रीति जिंटा और वीरेंदर सहवाग के बीच विवाद से Kings xi का इंकार

चंडीगढ़। राजस्थान रॉयल्स के हाथों Kings xi पंजाब (KXIP) की हार के बाद मीडिया में इन खबरों ने खूब जोर पकड़ा की Kings xi की सह-मालिक प्रीति जिंटा की टीम के मेंटॉर वीरेंदर सहवाग की नोंक-झोंक हुई है। खबर यह भी थी कि वीरेंदर सहवाग टीम की सह-मालिक के इस व्यवहार खुश नहीं है। मीडिया में इन खबरों के छाने के बाद Kings xi पंजाब टीम फ्रैंचाइजी ने इन खबरों का खंडन करते हुए सफाई दी है कि दोनों के बीच किसी भी प्रकार का कोई विवाद नहीं हुआ है।
प्रीति-वीरू विवाद की खबरों का खंडन करते हुए KXIP ने बयान जारी किया है। इस बयान ने टीम मैनेजमेंट ने बताया, ‘Kings xi की टीम में जो कल्चर है, वह सभी के लिए ओपन और गैर-वर्गीकृत (बड़े-छोटे वाला नहीं) है और इसी के चलते टीम का कोई भी सदस्य टीम की परफॉर्मेंस से जुड़ी चीजों पर खुली चर्चा कर सकता है। टीम के सदस्यों का एक ही लक्ष्य है कि वे टीम की बेहतरी के लिए काम करें।’
इससे पहले प्रीति जिंटा ने खुद अपने टि्वटर अकाउंट पर सहवाग के साथ हुई बहस की खबरों का खंडन किया। किंग्स ने भी यह साफ किया कि किंग्स की टीम अपनी परफॉर्मेंस का रिव्यू औपचारिक और अनौपचारिक दोनों ढंग से करती है। KXIP की पिछली हार के बाद मीडिया में इस विवाद से संबंधित जो खबरें आईं। उस पर विराम लगाने के उद्देश्य से पंजाब टीम मैनेजमेंट ने अपना स्टेटमेंट जारी किया गया है।
इसमें उन्होंने लिखा, ‘पिछले दो दिनों से मीडिया में असहमति (प्रीति-सहवाग विवाद) की जो खबरें आ रही है। उनसे कई प्रकार की अटकलें लगाई जा रही हैं। हम Kings xi पंजाब बताना चाहते हैं कि टीम में इस तरह की कोई बात नहीं है और हम टीम के परफॉर्मेंस पर हर मैच के बाद मैदान और मैदान के बाहर औपचारिक और अनौपचारिक तौर पर खुली चर्चा करते हैं।’ पंजाब मैनेजमेंट ने सफाई देते हुए लिखा कि इस प्रकार से चर्चा करने का उसका एक ही उद्देश्य है कि वह मैच दर मैच अपनी परफॉर्मेंस में सुधार ला सके।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »