केजरीवाल ने अमरिंदर सिंह पर लगाया ‘किसान आंदोलन बेचने’ का आरोप

नई दिल्‍ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर ‘किसान आंदोलन बेचने’ का आरोप लगाया है.
केंद्र के कृषि क़ानूनों के ख़िलाफ़ प्रदर्शनकारी किसानों के साथ-साथ उनके समर्थन में दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल उपवास कर रहे हैं. उनके इस फ़ैसले को कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नाटक कहा था, जिसके जवाब में केजरीवाल ने यह ट्वीट किया.
उन्होंने ट्वीट में लिखा, “कैप्टन जी, मैं शुरू से किसानों के साथ खड़ा हूं. दिल्ली के स्टेडियम जेल नहीं बनने दी, केंद्र से लड़ा. मैं किसानों का सेवादार बनकर उनकी सेवा कर रहा हूं,आपने तो अपने बेटे के ED केस माफ़ करवाने के लिए केंद्र से सेटिंग कर ली, किसानों का आंदोलन बेच दिया? क्यों?”
इसके बाद अरविंद केजरीवाल ने लोगों से किसानों के समर्थन में उपवास करने की अपील की.
प्रकाश जावड़ेकर ने केजरीवाल के उपवास को पाखंड बताया
किसान आंदोलनकारियों के समर्थन में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के एक दिन का उपवास रखने पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि यह उनका पाखंड दिखाता है.
उन्होंने ट्वीट किया, “अरविंद केजरीवाल जी, ये आपका पाखण्ड है. आपने पंजाब विधानसभा चुनावों में वादा किया था कि जीतने पर एपीएमसीक़ानून में संशोधन किया जाएगा. नवंबर 2020 में आपने दिल्ली में कृषि कानूनों को अधिसूचित भी किया और आज आप उपवास का ढोंग कर रहे हो. यह कुछ और नही बल्कि पाखण्ड ही है.”
वहीं, अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके लोगों से उपवास करने की अपील की है.
-BBC

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *