बॉलिवुड में डेब्यू को लेकर काफी एक्साइटेड हैं कीर्ति सुरेश

मुंबई। पॉप्युलर साउथ इंडियन एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश जल्द ही अमित शर्मा के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘मैदान’ से बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। बॉलिवुड डेब्यू को लेकर कीर्ति काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं।
साउथ इंडियन फिल्मों की पॉप्युलर एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश को महानती, नाडिग्यार, थिलागम और गीतांजलि जैसी फिल्मों में उनकी एक्टिंग के लिए जाना जाता है। फिल्‍म ‘महानती’ में निभाए गए अपने किरदार के लिए बेस्‍ट एक्‍ट्रेस का अवॉर्ड जीत चुकीं कीर्ति सुरेश की जल्द ही बॉलिवुड में एंट्री होने वाली हैं। इस फिल्म में कीर्ति के ऑपोजिट अजय देवगन नजर आएंगे।
फिल्म ‘मैदान’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, जो फुटबॉल कोच ‘सैयद अब्दुल रहीम’ की बायोग्राफी पर बेस्ड है। कीर्ति ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पहला पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘#Maidaan की शूटिंग में शामिल होने का इंतजार नहीं कर सकती!’ हाल ही में एक इंटरब्यू के दौरान नेशनल अवॉर्ड विनर एक्ट्रेस ने कहा, ‘यह एक ऐसी फिल्म है, जिस पर हर भारतीय को गर्व होगा। यह फिल्म सभी वर्ग के दर्शकों के लिए एक इमोशनल राइड होगी।’
इससे पहले निर्माता बोनी कपूर ने ट्वीट किया था, ‘इंडियन फुटबॉल के सुनहरे दौर की अनकही कहानी को सामने लाने पर गर्व हो रहा है। उम्मीद है कि इस शानदार कहानी से भारत की ग्लोरी फिर से वापस आएगी।’
बता दें कि फिल्म में 1952-1962 का 10 सालों का भारतीय फुटबाल का दौर दिखाया जाता है जिसे भारतीय फुटबाल का सुनहरा दौर कहा जाता है। रहीम के नेतृत्व में भारतीय फुटबाल टीम 1956 के ओलिंपिक्स में सेमीफाइनल तक पहुंची थी।
फिल्म में अजय देवगन फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में अजय और कीर्ति के अलावा बंगाली अभिनेता रुद्रनील घोष भी प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म ‘मैदान’ को बोनी कपूर, आकाश चावला और अरुणावा जॉय सेनगुप्ता प्रोड्यूस कर रहे हैं जबकि इसका डायरेक्शन ‘बधाई हो’ फेम डायरेक्टर अमित रविंद्रनाथ शर्मा कर रहे हैं। यह फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »