‘बद्रीनाथ’ के बाद अब आएंगे ‘केदारनाथ’, अभिषेक कपूर और एकता का नया प्रोजेक्‍ट

ektakapoor
‘बद्रीनाथ’ के बाद अब आएंगे ‘केदारनाथ’, अभिषेक कपूर और एकता का नया प्रोजेक्‍ट

‘बद्रीनाथ’ के बाद अब ‘केदारनाथ’ बनाने जा रही हैं एकता कपूर, इसे वो अभिषेक कपूर के साथ मिलकर बना रही हैं। ये नया प्रोजेक्‍ट जल्‍द ही शुरू हो जाएगा।

वरुण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी वाली फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। अब जब बद्रीनाथ आ गए हैं तो केदारनाथ क्यों ना आए, इसलिए अब इस नाम की फिल्म भी बनने जा रही है।

जी हां, बॉलीवुड की जानीमानी फिल्मेकर एकता कपूर अभिषेक कपूर के साथ मिलकर ‘केदारनाथ’ फिल्म बना सकती हैं।
बड़े पर्दे के ‘बद्रीनाथ’ और ‘केदारनाथ’ का किसी भक्तिपूर्ण कहानी से कोई संबंध नहीं है।

चर्चा है कि अभिषेक कपूर जल्द ही एक फिल्म शुरू करने जा रहे हैं जिसका नाम ‘केदारनाथ’ रखा गया है। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में होंगे। सुशांत को बॉलीवुड में ब्रेक देने वाले अभिषेक कपूर, सुशांत के साथ फिर से काम करेंगे।
इस फिल्म का निमार्ण एकता कपूर करेंगी जिसकी घोषणा जल्द ही की जाने वाली है। फिल्म की कहानी और बाकी बातों को लेकर अब तक कोई खुलासा नहीं किया गया है।

‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ सुपरहिट साबित हो चुकी है

फिल्म लगभग 100 करोड़ क्लब के गेट पर दस्तक देने को तैयार है। यह फिल्म अब तक करीब 73.66 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है।

वरुण धवन और आलिया स्टारर यह फिल्म गुरुवार को 5.06 करोड़ की कमाई कर चुकी है। इस फिल्म ने जहां ओपनिंग डे शुक्रवार को 12.25 करोड़ की कमाई की, वहीं शनिवार को 14.75 करोड़ और रविवार को 16.05 करोड़ की कमाई की। वीकेंड खत्म होने के बाद फिल्म ने पहले सोमवार को 12.08 करोड़ रुपए की कमाई की, मंगलवार को 7.52 करोड़ की कमाई की और बुधवार को 5.95 करोड़ का बिज़नस किया। इस तरह कुल मिलाकर भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 76.66 करोड़ की कमाई की फिल्म ने।

#BadrinathKiDulhania Fri 12.25 cr, Sat 14.75 cr, Sun 16.05 cr, Mon 12.08 cr, Tue 7.52 cr, Wed 5.95 cr, Thu 5.06 cr. Total: ₹ 73.66 cr.
— taran adarsh (@taran_adarsh) 1489733706000

दर्शकों को आलिया और वरुण की जोड़ी काफी पसंद आ रही है। इस फिल्म से निर्देशक शशांक खेतान भी अब 100 करोड़ क्लब में एंट्री मारने को तैयार दिख रहे हैं। यह फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ फ्रैंचाइज़ी की दूसरी फिल्म है। फिल्म बद्रीनाथ (वरुण धवन) नामक एक एक लड़के की कहानी है, जो किसी साहूकार का बेटा और अपने लिए दुल्हन की तलाश में लगा हुआ है। उसकी मुलाकात किसी शादी में वैदेही नाम की एक लड़की से होती है और फिर बद्री शादी के लिए उसके पीछे ही पड़ जाता है। लेकिन, वैदेही शादी को लेकर समाज के प्रेशर के आगे झुकने से इनकार कर देती है। वह छोटे शहर की लड़की जरूर है, लेकिन उसके अपने विचार हैं, महत्वकांक्षाएं हैं और सबसे अहम किसी मुद्दे पर स्टैंड लेने की उसमें एक अलग हिम्मत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *