केडी डेंटल कालेज के छात्र अर्चित ने Target ball में यूपी को दिलाया तीसरा स्थान

केडी डेंटल कालेज के बीडीएस कोर्स के फाइनल ईयर के छात्र अर्चित द्विवेदी का सेकेंड Target ball फेडरेशन टूर्नामेंट कप में यूपी टीम को तीसरे स्थान पर जिता कर लौटने पर हुआ अभिनंदन

मथुरा। केडी डेंटल कालेज के बीडीएस फाइनल ईयर के छात्र अर्चित द्विवेदी ने तीसरी बार भी टारगेट बाल में हिमाचल में जाकर परचम लहराया है। उनके कालेज लौटने पर समारोहपूर्वक अभिनंदन किया गया। अर्चित द्विवेदी ने हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में आयोजित नेशनल लेवल के टारगेट बाल के सेकेंड टारगेट फेडरेशन टूर्नामेंट कप में यूपी की टीम ने तीसरा स्थान हासिल किया है। अर्चित द्विवेदी इससे पूर्व भी नेशनल लेवल पर दो बार यूपी की टीम में खेल चुके हैं। इससे पूर्व 2016 में एक बार वह बेस्ट प्लेयर का खिताब हासिल कर चुके हैं। उनके नेशनल लेवल पर यूपी टीम में खेलने और यूपी की टीम के तीसरे स्थान पर आने पर केडी डेन्टल कालेज के प्राचार्य डा. मनेश लाहोरी और स्टाफ ने हर्ष जताया है।
आरके एजूकेशनल हब के स्पोटर्स इंचार्ज सोनू शर्मा ने बताया कि केडी डेंटल कालेज के बीडीएस कोर्स के फाइनल ईयर के छात्र अर्चित द्विवेदी 8 से 11 मई तक हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में हो रही नेशनल लेवल टारगेट बाल की सीनियर फेडरेशन प्रतियोगिता में यूपी की 11 खिलाडियों की टीम में चुने गए हैं। इससे पूर्व वह 2016 में पंजाब के मोगा में हुई टारगेट बाल की सीनियर फेडरेशन की प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त कर चुके हैं। इसी वर्ष उनको बेस्ट प्लेयर के खिताब से नवाजा गया था। जबकि 2017 में यूपी के नोयडा में आयोजित सीनियर फेडरेशन में तृतीय स्थान प्राप्त कर चुके हैं।
आरके एजूकेशनल हब के चैयरमेन डा. रामकिशोर अग्रवाल, वाइस चैयरमेन पंकज अग्रवाल और एमडी मनोज अग्रवाल ने कहा कि छात्र-छात्राएं अर्चित द्विवेदी को आदर्श मानते हुए अपने अंदर छिपी खेल, शिक्षण, चिकित्सा जैसी अन्य प्रतिभाओं को निखारें। वे मन लगाकर भरपूर मेहनत करें। प्रशिक्षकों के निर्देशों का पालन करते हुए अपने चुनिंदा क्षेत्र में लक्ष्य के अनुरुप मेहनत कर मुकाम हासिल करें। इससे वे अपने माता-पिता और कालेज का नाम रोशन कर सकें।
केडी डेंटल कालेज के प्राचार्य डा. मनेश लाहोरी ने कहा कि अर्चित द्विवेदी ने पिछले तीन साल से कालेज और अपने माता-पिता का नाम Target ball की सीनियर फेडरेशन में खेल कर रोशन कर रहा है, वह अध्ययन में भी काफी अच्छा है, वैसे ही हर छात्र-छात्रा को अध्ययन और अपनी प्रतिभा के क्षेत्र विशेष में बेहतरीन करना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »