केडी डेंटल कालेज ने National Games में कब्ज़ाया दूसरा स्थान

National Games मेें ओवरआॅल रनरअप हथियाते हुए अनिका को बेस्ट खिलाडी अवार्ड और गोलाफेंक में सिद्वार्थ गर्ग का बना रिकार्ड

मथुरा। केडी डेंटल कालेज एंड हास्पीटल के छात्र-छात्राओं ने आईटीएस डेंटल कालेज मुरादनगर में आयोजित नेशनल आईडीए कांफ्रेंस की प्रतियोगिताओं मेें धूम मचा दी। इस स्पोर्टस कांफ्रेंस में देशभर के लगभग 27 डेंटल कालेजों के 2700 छात्र-छात्राओं के बीच एक बार फिर से केडी डेंटल कालेज की प्रतिभाआंे ने जीते पुरस्कारों की झडी लगाते हुए ‘ओवरआॅल सेकेंड पाॅजीशन‘ को अपने नाम कर लिया। इनमें इंटर्नस की छात्रा अनिका को बेस्ट खिलाडी अवार्ड मिला जबकि गोलाफेंक में सिद्वार्थ गर्ग ने रिकार्ड कायम किया। छात्र-छात्राओं ने इस जीत का श्रेय आरके एजुकेशन हब के चैयरमेन डा. रामकिशोर अग्रवाल और प्राचार्य डा. मनेश लाहोरी को दिया है।

आरके एजुकेशन हब के चैयरमेन डा. रामकिशोर अग्रवाल, वाइस चैयरमेन पंकज अग्रवाल, एमडी मनोज अग्रवाल और अरुण अग्रवाल बोले-खेलो में ‘अपना बेस्ट‘ देकर किया कालेज का नाम रोशन

केडी डेेंटल कालेज के खेल अधिकारी सोनू शर्मा ने बताया कि नेशनल आईडीए कांफ्रेंस में राष्ट्रीय स्तर पर खेलकूद, सांस्कृतिक और एकेडमिक प्रतियोगिताएं आयोजित की गईं। इस स्पोर्टस कांफ्रेंस में मिले पुरस्कारों के आधार पर केडी डेंटल कालेज को ओवरआॅल रनरअप घोषित किया गया। बालक समूह की 100 मीटर दौड मेें पैकयोग रागी तृतीय स्थान पर, बालिका समूह की दौड में रेनू भारद्वाज तृतीय, शाॅटपुट बालक में सिद्वार्थ गर्ग प्रथम, बालिकाओं में अनिका लालोरिया प्रथम, चैस बालक में उत्तम मिश्रा प्रथम, बालिका में कशिश प्रथम रहीं जबकि कैरम बालिका में डानम टापोक प्रथम स्थान पाने में सफल रहीं। बालिका टेबिल टेनिस विनाम और कशिश तीसरा स्थान मिला। थ्रो बाल में टोको याई, अनिका लालोरिया, रेनू भारद्वाज,दीपिका रावत, चारु राना, विनाम और कशिश को द्वितीय स्थान मिला। टग आफ वार अनिका लालोरिया, विनाम, दीपिका रावत, कशिश, टोको याई, विदुशी, चारु राना, आस्था, श्वेता, पार्वती को प्रथम स्थान मिला। फेश पेंटिंग में शिप्रा और जाह्नवी को द्वितीय स्थान मिला। पेपर प्रेजेंटिंग में डा. रुपाली, डा. मनीशा, डा. अर्पणा और डा. अरुंधिती को तृतीय स्थान मिला। टेटू में डा. धर्मेश को तृतीय स्थान जबकि सोलो सिंगिंग में अरुण पाठक को द्वितीय स्थान मिला। बेस्ट आउट आफ वैस्ट प्रतियोगिता में नीयति और शिप्रा को प्रथम स्थान मिला।

आरके एजुकेशन हब के चैयरमेन डा. रामकिशोर अग्रवाल, वाइस चैयरमेन पंकज अग्रवाल, एमडी मनोज अग्रवाल और अरुण अग्रवाल ने कहा कि स्वस्थ रहने के लिए खेलना जरुरी है। खेल तन और मन को स्फूर्ति और एकाग्रता प्रदान कर व्यक्ति की कार्यक्षमता में वृद्वि करता है। जो लोग सभी प्रकार के खेलों से दूर रहते हैं वे कहीं न कहीं कमी महसूस करते रहते हैं। केडी डेंटल कालेज के छात्र-छात्राओं ने नेशनल आईडीए कांफ्रेंस में दूसरा स्थान पाकर अपनी प्रतिभा को साबित कर दिया है। प्राचार्य डा. मनेश लाहोरी ने कहा कि प्रतिभाग करने वाले सभी छात्र-छात्राओं का प्रदर्शन बेहतरीन रहा। उन्होंने ‘अपना बेस्ट‘ देकर केडी डेंटल का नाम उंचा किया है। कालेज के बेहतरीन प्रदर्शन पर उपप्राचार्य डा. शिशिर मोहन, प्रशासनिक अधिकारी नीरज छापरिया, डा. विवेक, डा. अंकिता, डा. यशस्वी राठौर, डा. श्वेता ने भी बधाई दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »