केडी डेंटल कालेज की Event Bulletin मैगजीन का विमोचन

-Event Bulletin मैगजीन का विमोचन आरके ग्रुप के चैयरमेन डा. राम किशोर अग्रवाल ने किया

-आरके ग्रुप ने अपने चैयरमेन डा. राम किशोर अग्रवाल को जन्मदिन पर दी एक्सप्रेस डेंटल क्लीनिक की सौगात

मथुरा। केडी डेंटल कालेज की Event Bulletin मैगजीन का विमोचन आरके ग्रुप के चैयरमेन डा. राम किशोर अग्रवाल ने शुक्रवार को अपने 66वें जन्मदिन पर किया। इसके साथ ही उन्होंने एक्सप्रेस डेंटल क्लीनिक का भी शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि ईवेंट बुलेटिन और एक्सप्रेस डेंटल क्लीनिक आरके ग्रुप के उद्देश्यों को पूरा कर समाज की त्वरित और बेहतर सेवा करें।

आरके ग्रुप के चैयरमेन डा. आरके अग्रवाल के जन्मदिन पर ग्रुप के एमडी मनोज अग्रवाल, डीन डा. मंजुला बाई केएच, एडीशनल डीन जेके शर्मा, एकेडमिक एंड रिसर्च विंग के निदेशक डा. अशोक कुमार धनविजय, अरुण कुमार और केडी हास्पीटल, मेडीकल कालेज एंड रिसर्च सेंटर के समस्त स्टाफ ने एडमिन ब्लाक में हर्षाेल्लास के साथ जन्मदिवस मनाया।

इससे पूर्व केडी डेंटल मेडीकल कालेज के प्रधानाचार्य डा. मनीश लाहोेरी, डा. राहुल नागरथ, डा. सिद्वार्थ सिसौदिया, डा. वरुण सिसौदिया, प्रशासनिक अधिकारी नीरज छापरिया ने ग्रुप के चैयरमेन सर को जन्मदिन की बधाई देते हुए बताया कि ईवेंट बुलेटिन मैगजीन से कालेज के खेलकूद, पढाई आदि का लेखा-जोखा छात्र-छात्राओं और स्टाफ को मिल सकेगा। इससे वे कालेज के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त कर सकेंगे। जब कि एक्सप्रेस डेंटल क्लीनिक से समय का अभाव वाले मरीज दांतों का इलाज तुरंत पा सकेंगे।
आरके ग्रुप संस्थान जीएल बजाज ग्रुप आफ इंस्टीटयूशंस, राजीव एकेडमी फोर फार्मेसी, राजीव एकेडमी फोर टैैक्नोलाॅजी एंड मैनेजमेंट, राजीव इंटरनेशनल स्कूल, केडी डेंटल कालेज एंड हास्पीटल में भी मनाया गया।
फोटो परिचय-केडी डेंटल कालेज में अपने जन्मदिन पर ईवेंट बुलेटिन मैगजीन का विमोजन करते डा. आरके अग्रवाल और एमडी मनोज अग्रवाल।