The Voice में कश्मीरी कंटेस्टेंट ने खौफ के कारण चेहरा छुपाया

नई दिल्‍ली। सिंगिंग रिएलिटी शो The Voice में एक कश्मीरी कंटेस्टेंट ने एंट्री की। उन्होंने गाना तो बहुत अच्छा गाया, लेकिन अपना चेहरा दिखाने के लिए उन्होंने मना कर दिया। कंटेस्टेंट ने जवाब दिया कि वह जम्मू कश्मीर के एक ऐसे शहर से हैं, जहां बहुत सारे आतंकी हमले हुए हैं और अगर वह अपनी शक्ल दिखा देंगे तो उनके घरवालों को प्रॉब्लम हो सकती है।

 

हाल ही में जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमला हुआ था, लेकिन कश्मीर में खौफ का साया हमेशा मंडराता रहता है। वहां रहने वाले स्थानीय लोग इसी खौफ में जीने को मजबूर हैं। यहां तक कि वह अपने मनपसंद का काम भी नहीं कर सकते हैं। उन्हें हर वक्त कट्टरपंथियों और आतंकियों का डर सताता रहता है। इसी का एक उदाहरण सिंगिंग टीवी रिएलिटी शो द वॉइस में दिखा। जब खौफ के चलते एक कश्मीरी कंटेस्टेंट ने अपना चेहरा दिखाने तक के लिए इनकार कर दिया।

दरअसल The Voice शो के दौरान एक कंटेस्टेंट ने ‘तेरा नाम इश्क’ गाना गाया। उस वक्त स्टेज पर अंधेरा छाया हुआ था और कंटेस्टेंट का चेहरा नहीं दिख पा रहा था। ऐसे में शो की मेंटर हर्षदीप कौर ने कहा कि हम आपको ठीक तरह से देख नहीं पा रहे हैं। जिस पर कंटेस्टेंट ने जवाब दिया कि वह जम्मू कश्मीर के एक ऐसे शहर से हैं, जहां बहुत सारे आतंकी हमले हुए हैं और अगर वह अपनी शक्ल दिखा देंगे तो उनके घरवालों को प्रॉब्लम हो सकती है।

यह कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी सीक्रेट सुपरस्टार में नजर आईं जायरा वसीम को कट्टरपंथियों से कई धमकियां मिली थी। कश्मीर में कट्टरपंथियों का डर बढ़ता जा रहा है। सिर्फ सेना ही नहीं, आम लोग भी इससे अछूते नहीं हैं। बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा में आतंकी हमला हुआ, जिसमें 40 जवान शहीद हो गए। पूरा बॉलीवुड इनके खिलाफ एक स्वर में आवाज उठा रहा है।

-एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *