Kartik Aryan ने पीएम रिलीफ फंड को दिए एक करोड़ रुपए

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए पूरे देश से मदद के लिए आह्वान किया है। इसके बाद बॉलिवुड के सितारों ने भी बढ़-चढ़ कर डोनेट करना शुरू कर दिया है। इस लिस्ट में एक्टर Kartik Aryan का नाम भी जुड़ गया है। कार्तिक ने कोरोना महामारी से लड़ने के लिए पीएम रिलीफ फंड में पूरे 1 करोड़ रुपये का डोनेशन दिया है।

कार्तिक ने ट्विटर पर इसकी घोषणा करते हुए लिखा, ‘इस वक्त एक राष्ट्र के रूप में हमें एक साथ उठ खड़े होने की जरूरत है। मैं आज जो भी हूं या जो भी पैसा मैंने कमाया है, वह भारत के लोगों के कारण कमाया है और इसलिए हम सब के लिए मैं पीएम केयर्स फंड में 1 करोड़ रुपये डोनेशन दे दे रहा हूं। मैं सभी भारतीयों से आग्रह करता हूं कि जितना भी हो इसमें मदद करें।’

कार्तिक के अलावा एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली ने भी प्रधानमंत्री और महाराष्ट्र सीएम रिलीफ फंड में डोनेशन दिया है। हालांकि उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि उन्होंने कितनी रकम डोनेट की है। हालांकि सूत्रों के हवाले से पता चला है कि विराट-अनुष्का ने 3 करोड़ रुपये डोनेशन में दिए हैं। इसी तरह एक्टर राजकुमार राव ने भी पीएम रिलीफ फंड में डोनेट किया है और डोनेशन में दी गई रकम का खुलासा नहीं किया है।

बता दें इससे पहले अक्षय कुमार ने सबसे पहले कोरोना के लिए बने पीएम रिलीफ फंड में 25 करोड़ रुपये डोनेट करने की घोषणा की थी। उनके अलावा वरुण धवन ने 30 लाख रुपये, रणदीप हुड्डा ने 1 करोड़ रुपये, भूषण कुमार ने 11 करोड़ रुपये, शिल्पा शेट्टी ने 21 लाख रुपये के साथ ही कृति सैनन, रजनीकांत, महेश बाबू, राम चरण और पवन कल्याण जैसे स्टार्स ने भी पीएम रिलीफ फंड में सहायता राशि डोनेट की है।

इस फेहरिस्त में नया नाम बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव का भी

राजकुमार राव ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट करके लिखा, ‘यह समय एक साथ खड़े होने का और कोराना वायरस के खिलाफ़ प्रशासन की लड़ाई में साथ देने का है। मैंने अपना हिस्सा दे दिया है। जरूरतमंद परिवारों की मदद के लिए पीएम रिलीफ़ फंड,सीएम रिलीफ़ फंड और जोमेटो फीडिंग इंडिया को डोनेट किया है। प्लीज मदद करिए, जितना  कर सकते हैं। हमारे देश को हमारी जरूरत है। जय हिंद।’

-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »