अक्षय की फिल्‍म ‘लक्ष्मी बम’ के निर्माताओं को करणी सेना ने भेजा लीगल नोटिस

नई दिल्‍ली। अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म लक्ष्मी बम के निर्माताओं को श्री राजपूत करणी सेना की ओर से एक लीगल नोटिस मिला है। इसके अंतर्गत फिल्म का टाइटल बदलने की मांग की गई है। अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘लक्ष्मी बम ओटीटी’ पर रिलीज से पहले कानूनी पचड़े में फंसती हुई नजर आ रही है। श्री राजपूत करणी सेना ने फिल्म का टाइटल बदलने की मांग की है।
लक्ष्मी बम में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की अहम भूमिका है। यह फिल्म 9 नवंबर को OTT प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अक्षय की भूमिका एक ऐसे व्यक्ति की है, जिसे एक ट्रांसजेंडर भूत पकड़ लेता है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वकील राघवेंद्र मेहरोत्रा ने श्री राजपूत करणी सेना के ओर से लक्ष्मी बम के निर्माताओं को नोटिस भेजा है।
इसमें फिल्म में हिंदू समुदाय की देवी लक्ष्मी के बारे में आपत्तिजनक और गलत शब्दों के प्रयोग की बात कही गई है। इसमें यह भी कहा गया है कि निर्माताओं ने जानबूझकर फिल्म का टाइटल लक्ष्मी बम रखा गया है ताकि देवी की छवि को जानबूझकर खराब किया जाए। इसमें यह भी कहा गया है कि फिल्म का टाइटल समाज में गलत संदेश देता है, जोकि हिंदुओं की धार्मिक मान्यताओं से जुड़ी हुई है। लक्ष्मी बम तमिल की सुपरहिट फिल्म कंचना की हिंदी में बनी रिमेक है। इस फिल्म में राघव लॉरेंस में अहम भूमिका निभाई थी। उन्होंने इस फिल्म का निर्देशन भी किया था। इस फिल्म में अक्षय को पहली बार साड़ी पहने हुए देखा जाएगा।
अक्षय कुमार ने हाल ही में इस बारे में बताते हुए कहा था, ‘साड़ी विश्व की सबसे खास परिधानों में से एक है। साड़ी पहनना मेरे लिए एक विशेष अनुभव रहा। साड़ी पहनते वक्त मुझे का अच्छी खासी कठिनाई भी हुई। फिल्म की शूटिंग के प्रारंभ के दिनों में मेरी साड़ी खुल जाया करती थी, साड़ी में मैं ठीक से चल नहीं पाता था, डांस करना और लड़ना तो अलग बात है लेकिन मेरे कॉस्टयूम डिजाइनर बार-बार मेरी सहायता की। ‘ अक्षय कुमार और फिल्म के अन्य लोग प्रचार और प्रसार में किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं रख रहे हैं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *