CM Siddaramaiah के विरोध में कर्नाटक BJP का जेल भरो आंदोलन, कार्यकर्ता हिरासत में

नई दिल्ली। CM Siddaramaiah के विरोध में आज कर्नाटक BJP का जेल भरो आंदोलन चल रहा है जिसके तहत कई कार्यकर्ता हिरासत में ले लिए गए हैं।

 

प्राप्‍त खबरों के अनुसार कांग्रेस और बीजेपी के बीच ये जुबानी जंग बढ़ती ही जा रही है। कर्नाटक के CM Siddaramaiah ने आरएसएस और बीजेपी के कार्यकर्ताओं को हिंदू उग्रवादी कहे जाने के विरोध में आज बीजेपी ने जेल भरो आंदोलन किया। इस दौरान पुलिस ने BJP कार्यकर्ता को हिरासत में ले लिया है।

 

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने वाले है और वहां अभी से चुनावी रंग दिखने को मिल रहा है।

बता दें कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के इस बयान का बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने पलटवार करते हुए कहा था कि कांग्रेस पार्टी का हिंदुओं के प्रति रुख खुलके सामने आ गया है और इसमें कुछ नया भी नहीं है। वहीं राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा है कि वो जनेऊ पहनकर अस्थाई हिंदु बनने की कोशिश कर रहे है।

सीएम सिद्धारमैया ने कहा था कि आरएसएस, बीजेपी और बजरंग दल ये सब एक तरह से आतंकवादी हैं
आपको बताते चलें कि सीएम सिद्धारमैया ने पहले अपने बयान में कहा था कि आरएसएस, बीजेपी और बजरंग दल ये सब एक तरह से आतंकवादी है।

वहीं उन्होंने ये भी कहा था कि जो भी समाज में शांति भंग करे उसे सरकार को कतई बर्दाश्त नहीं करना चाहिए लेकिन बाद में CM Siddaramaiah ने अपने बयान में कहा कि मेरा मतलब था कि आरएसएस और बीजेपी हिंदू उग्रवादी है।

-एजेंसी