अपने शूज कलेक्शन से Obsessed हैं करीना कपूर

मुंबई। क्या आपको पता है कि करीना खुद अपने लुक में सबसे ज्यादा किस चीज का ध्यान रखती हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार करीना अपने शूज के कलेक्शन से Obsessed हैं।
दरअसल, करीना को फुटवेअर का काफी शौक है। यही वजह है कि वह फुटवेअर के साथ काफी एक्सपेरिमेंट करती हैं। उनके पास फुटवेअर की अच्छी-खासी वेराइटी भी मौजूद है। करीना चप्पल को भी कूल बना देती हैं तो वहीं बेसिक स्नीकर्स और न्यूड हील्स में भी रॉकिंग लगती हैं।
करीना अपने स्टाइल स्टेटमेंट और गॉर्जस अंदाज से फैन्स को इंप्रेस करने में कभी भी फेल नहीं होती हैं। बात चाहें परफेक्ट आइलाइनर की हो या फिर रिप्ड जीन्स या फिर डेनिम शर्ट्स, करीना हर लुक में काफी स्टालिश लगती हैं।
यही वजह है कि करीना फैन्स के लिए स्टाइल आइकॉन हैं।
वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना इन दिनों एक टीवी डांस रिएलिटी शो को जज कर रही हैं। बड़े पर्दे पर वह इरफान खान स्टारर अंग्रेजी मीडियम में नजर आएंगी। यह फिल्म इरफान की फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल है। बॉलिवुड की टॉप हिरोइनों में शुमार Kareena कपूर ने साल 2000 में आई फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह 2001 में फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में नजर आई जो ब्लॉकबस्टर रही। Kareena ने अपने अब तक के करियर में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब करीना को लगने लगा था कि उनका करियर खत्म हो गया। उस वक्त में उन्होंने कोई काम नहीं किया। इसका खुलासा करीना ने ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे (Humans Of Bombay)के फेसबुक पेज पर लिखे एक पोस्ट में किया है। Kareena ने इस पोस्ट में अपने करियर के उस पड़ाव के बारे में बात करते हुए लिखा, ‘शुरुआत बहुत अच्छी रही थी। मैंने कई शानदार फिल्में कीं, लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया जब मैंने बिल्कुल भी काम नहीं किया। मुझे लगा जैसे मेरा करियर ही खत्म हो गया हो। मुझसे कहा गया कि मैं अपने करियर में नई जान डालूं, साइज जीरो अपनाऊं। मैं जानती हूं कि हर किसी के करियर में ऐसा दौर आता है, लेकिन यह बहुत ही बुरा होता है। लाखों नजरें आपको देख रही होती हैं।’
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »