फिल्‍म Angrezi Medium में करीना व इरफान का फर्स्ट लुक रिलीज

मुंबई। पिछले काफी समय से जिन फिल्मों की चर्चा है उनमें से एक है इरफान खान की Angrezi Medium। इस फिल्म का 2020 में रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है क्योंकि Angrezi Medium में पहली बार इरफान के साथ नजर आने वाली हैं बॉलिवुड की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस करीना कपूर।
फिल्म की शूटिंग की कई झलक सामने आने के बाद फाइनली फिल्म के मेकर्स ने इसमें करीना और इरफान का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है।
यह फिल्म 2017 में आई इरफान खान की मुख्य भूमिका वाली सुपरहिट फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ का सीक्वल है। बताया जा रहा है कि इरफान फिल्म में एक्ट्रेस राधिका मदान के पिता के रोल में होंगे जबकि करीना इसमें एक पुलिस वाली की भूमिका में दिखेंगी। इस फिल्म की अधिकतर शूटिंग राजस्थान और लंदन में हुई है। करीना के एक फैन पेज पर इसके फर्स्ट लुक को शेयर किया गया है। इसमें करीना और इरफान का इंटेंस लुक आपको फिल्म के बारे में सोचने पर मजबूर कर देगा।

बता दें कि ‘अंग्रेजी मीडियम’ का डायरेक्शन होमी अदजानिया कर रहे हैं और इसके दिनेश विजान ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में दीपक डोबरियाल भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिल्म से इरफान लंबी बीमारी के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे। ‘अंग्रेजी मीडियम’ 20 मार्च 2020 को रिलीज होगी।

फिल्म अंग्रेजी मीडियम साल 2017 में आई फिल्म हिन्दी मीडियम का सीक्वल है। इसकी शूटिंग कुछ ही वक्त पहले खत्म हुई है। इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म में के दो बड़े सितारे करीना कपूर खान और इरफान खान हैं।

 जुलाई में शूट‍िंग खत्म हो चुकी थी 

बॉलीवुड के टैलेंटेड स्टार इरफान खान ने न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर  जैसी खतरनाक बीमारी से उबरने के बाद बॉलीवुड फिल्म अंग्रेजी मीडियम के जरिए वापसी की हैं। जिसके बाद उनके फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।  फिल्म की निर्देशक होमी अदजानिया ने अपने क्रू मेबर्स और कास्ट को शुक्रिया कहा है। इसके साथ एक इमोशनल पोस्ट लिखी है।

इस फिल्म की कास्ट राधिका मदान ने शूटिंग खत्म होने के बारें में जानकारी दी। इसके साथ ही होमी ने अपने इंस्ट्राग्राम स्टोरी के जरिए इमोशनल नोट लिखा। जिसमें उन्होंने लिखा, ‘ये सफर अनिश्चितता से भरा रहा। साथ ही कई सारे सकारात्मक लोगों से भरपूर थे जिसने इस बात की तसल्ली कराई कि फिल्म में कुछ भी किया जा सकता है। मैं क्रू का शु्क्रिया अदा करता हूं कि मुश्किल हालातों में भी सबने हंसते हुए काम किया।’

-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *