कपिल शर्मा के शो में हो सकती है इन comedians की एंट्री

the-kapil-sharma-show
कपिल शर्मा के शो में हो सकती है इन comedians की एंट्री

नई दिल्ली। कपिल शर्मा से हुए विवाद के बाद सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर के शो छोड़ देने के बाद अब जिन तीन comedians से शो के लिए बात चल रही है उनमें सुनील पाल, राजू श्रीवास्तव और एहसान कुरैशी से का नाम सामने आ रहा है। एक सूत्र के अनुसार, तीनों से फोन पर बात की गई है और तीनों ने इसके लिए हामी भी भर दी है।

So 23 Feb 2016 promo shoot #1YearOfTKSS @KapilSharmaK9 @WhoSunilGrover @kikusharda @kingaliasgar @sumona24 @preeti_simoes @SonyTV #RjAlok pic.twitter.com/2G5mSpAyaW
— RJ ALOK (@OYERJALOK) February 22, 2017

गौरलतब है कि कपिल शर्मा के साथ झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर और चंदू चाय वाले का किरदार निभाने वाले पंकज भी शो छोड़ चुके हैं। अब खबर है कि सुनील और पंकज के शो छोड़ने के बाद उन्हें रिप्लेस करने के लिए दूसरे कॉमेडियन से बातें की जा रही हैं।
झगड़े के बाद विगत दिनों फिल्म ‘नाम शबाना’ के प्रमोशन के लिए तापसी पन्नू और मनोज बाजपेयी शो पर पहुंचे। शो की पूरी तैयारी हो गई थी, लेकिन फिर शो के दो मुख्य किरदार सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर ने शूटिंग करने के लिए मना कर दिया। काफी कोशिशों के बाद जब दोनों नहीं मानें तो शूटिंग ही कैंसल कर दी गई।
खबरों के मुताबिक, कपिल उस दौरान काफी दुखी और निराश नजर आ रहे थे और मनोज बाजपेयी के सामने ही रो पड़े। कपिल ने दोनों को कई बार फोन किया, लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। सुनील और पंकज से सिद्धू ने भी फोन पर बात की और उन्हें मनाने की कोशिश की, लेकिन दोनों ने उन्हें भी ना कह दिया। पकंज ने सिद्धू से कहा, मैं शो में नहीं आ सकता क्योंकि हम तो कपिल का नौकर हैं।
-Agency

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *