अपने पुराने शो से ही कमबैक कर रहे हैं Kapil Sharma

मुंबई। छोटे पर्दे से लंबे समय से गायब रहने वाले Kapil Sharma अब जल्‍द हम सभी को हंसाने के लिए दुबारा कमबैक कर रहे हैं। जी हां, Kapil Sharma इस बार कोई नया शो लेकर नहीं बल्‍कि अपने पुराने शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के साथ वापसी करने जा रहे हैं।

कपिल शर्मा ने ये खुशखबरी सोशल मीडिया ट्विटर के जरिए दी है, जिसमें उन्‍होंने लिखा- जल्द वापस आ रहा हूं। द कपिल शर्मा शो लेकर, आपके लिए सिर्फ, सोनी टीवी पर। टाटा स्काई सब्सक्राइबर सोनी टीवी का मजा सबके साथ लीजिए। बिना किसी अतरिक्त खर्चे के।

अपनी शानदार कॉमेडी के बलबूते लोगों के दिलों पर राज करने वाले कपिल शर्मा ने एक बार पहले भी इस बात का खुलासा सोशल मीडिया पर किया था कि वह जल्‍द छोटे पर्दे पर आएंगे।

उन्‍होंने फैंस से लाइव चैट के दौरान कहा था कि यह शो आज भी ऑडियंस के लिए ताजा है और वह इस बात की उम्‍मीद जताते हैं कि उनके फैंस फिर से उन्‍हें वही प्‍यार देंगे जो पहले देते आ रहे थे।

Kapil Sharma की हालत पिछले कुछ दिनों से काफी खराब थी। वह शारीरिक और मानसिक रूप से काफी परेशान थे, जिससे उनके शरीर का वजन काफी बढ़ गया था। यही नहीं उन्‍हें शराब पीने की भी लत लग गई थी। लेकिन इन दिनों वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी एलर्ट रहने लगे हैं। उन्‍होंने एक फिटनेस ट्रेनर भी हायर किया है।

खबर तो यह भी है कि वह बेंगलुरु के एक आयुर्वेदिक आश्रम में अपनी शराब की लत छुड़वाने के लिए किसी प्रोग्राम में हिस्‍सा लेने गए हैं। लगता है कपिल शर्मा टीवी पर नए अवतार में आने के लिए अपनी कमर कस चुके हैं।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »