B4U Bhojpuri पर देवघर मेले से पूर्व ‘कांवरिया बोले बम बम’ शो

इंंदौर। श्रावण के पवित्र मास में B4U Bhojpuri पर चलाए जा रहे एक ख़ास शो “कांवरिया बोले बम बम“ ने शिव भक्तों को एक स्थान पर एकत्रित करने का काम किया है। B4U Bhojpuri पर यह शो शिव जी के मनभावन भजनों व गीतों के साथ शिव भक्तों के बीच काफी प्रसिद्ध हो गया है। साथ ही कांवर यात्रा पर निकले कांवरियों को भी इस शो के माध्यम से भोले नाथ के सुप्रसिद्ध गीतों के साथ जुड़ने का मौका मिल रहा है।

यह शो खासतौर पर कांवडियों के पवित्र धाम देवघर में लगने वाले श्रावण मेले के उपलक्ष्य में चलाया जा रहा है। बी4यू भोजपुरी के भजन सागर शो के माध्यम से सुबह 5 बजे से 8 बजे तक “कांवरिया बोले बम बम“ शो पर भगवान शिव के मशहूर भजनों का आनंद लिया जा सकता है। पिछले कुछ ही समय में इस शो के प्रति दर्शकों का काफी प्यार देखने को मिला है।

“कांवरिया बोले बम बम“ मनभावन भोजपुरी भजनों की एक लम्बी श्रृंखला के साथ आता है। साथ ही कावरियों के धाम देवघर में लगे मेले की लाइव स्ट्रीमिंग व ’बोले कांवरिया बम बम रे’ और ’भौजी चलल ना जाला’ जैसे मशहूर कांवरिया भजनों का प्रसारण भी करता है।

’कांवरिया बोले बम बम’ शो के अंतर्गत आप सुबह 5 बजे से काँवर स्पेशल सुपरहिट गीतों का आनंद उठा सकते हैं। हाल ही में चैनल पर मशहूर भोजपुरी सिंगर खेसारी लाल के लेटेस्ट भजनों ’कइसे जाईल हो अकेले आपन घर ओ बाबा’, ’बोले कांवरिया बम बम रे’ और ’भौजी चलल ना जाला’ आदि गीतों का संग्रह भी शामिल किया गया है। साथ ही शो की प्रमोशनल एक्टिविटीज भी जोरों शोरों पर चल रही है।

शो के साथ अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने के मकसद से 500 से अधिक रिक्शा चालकों को प्रमोशन प्रक्रिया में लगाया गया है, जो जिले के अलग अलग इलाकों के प्रचारक के तौर पर लोगों को शो से जुड़ने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।

-Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *