कंगना रनौत ने कहा, आलिया बॉलीवुड की अनडिस्पूटेड क्राउन क्वीन है

मुंबई। आलिया भट्ट की फिल्म राज़ी सफल रही है। इस फिल्म में आलिया के अभिनय को लेकर तारीफ हो रही है। हर कोई आलिया की परफॉर्मेंस को देखकर खुश है और तारीफ कर रहा है। अब आलिया की तारीफ करने वालों की लिस्ट में कंगना रनौत का नाम भी शुमार हो गया है।
फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट को बॉलीवुड की क्वीन होने की बात कही है। गौरतलब है कि कंगना रनौत में हाल ही में आलिया भट्ट की रिलीज हुई फिल्म राज़ी देखी, जिसमें आलिया भट्ट की अहम भूमिका है। फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया। इस फिल्म को देखने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कंगना रनौत ने फिल्म की जमकर सराहना की और इस फिल्म के लिए आलिया भट्ट और मेघना गुलजार को ढेरों शुभकामनाएं भी दी। इस मौके पर कंगना रनौत ने कहा कि आलिया बॉलीवुड की अनडिस्पूटेड क्राउन क्वीन है। कंगना रनौत कहती हैं, ‘राजी मुझे बहुत अच्छी लगी। इसका निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है, जो कि बहुत ही अच्छी निर्देशिका हैं। आलिया ने बहुत अच्छा काम किया है। मेरे पास उनके लिए शब्द नहीं है। मेघना और आलिया भट्ट ने मुझे फिल्म के ट्रायल शो पर भी बुलाया था लेकिन मैं शूट कर रही थी। तो मैंने उन्हें वादा किया था कि मैं यह फिल्म देखूंगी। मेरे साथ जो लोग देखने आए थे, उन्हें भी फिल्म बहुत अच्छी लगी। मैं आलिया भट्ट को व्यक्तिगत तौर पर बधाई दूंगी और वह बॉलीवुड की रानी है।’
गौरतलब है कि राज़ी ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से अधिक का व्यापार भी कर लिया है। इस फिल्म को फिल्म समीक्षकों के अलावा दर्शकों ने भी खूब पसंद किया है। फिल्म में आलिया भट्ट एक जासूस की भूमिका निभाई है जो कि असल जीवन से प्रेरित है।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »