कंगना ने ट्वीट कर कहा, मैं बागी पैदा हुई थी और बागी ही रहूंगी

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आजकल अपनी फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर अपनी बयानबाजी के कारण चर्चा में रहती हैं। ऐसा कोई दिन नहीं जाता है जबकि कंगना रनौत सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट्स पर विरोधियों का सामना नहीं करती हैं। अब कंगना ने एक बार फिर अपने विरोधियों पर निशाना साधते हुए जोरदार ट्वीट किया है।
दरअसल, कर्नाटक हाई कोर्ट ने कंगना रनौत के खिलाफ फर्स्ट क्लास जूडिशल मैजिस्ट्रेट के आदेश से दर्ज हुई एफआईआर पर हो रही कार्यवाही को स्‍टे करने से इंकार कर दिया है। कंगना पर यह एफआईआर कृषि कानूनों के विरोध में किए गए ‘आपत्तिजनक’ ट्वीट्स को आधार बनाकर की गई थी। इस खबर को शेयर करते हुए कंगना ने ट्वीट किया है।
कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘एक और दिन एक और एफआईआर, कल जावेद चाचा ने महाराष्ट्र सरकार की मदद से मेरे लिए वॉरंट इशू करवाया था और अब कृषि कानूनों का समर्थन करने के लिए एक और एफआईआर। इस बीच जो लोग इस बिल और किसानों की हत्या का झूठ फैला रहे हैं और दंगा फैला रहे हैं उन पर कोई कार्यवाही नहीं हो रही है। शुक्रिया।’
कंगना इसके बाद एक और ट्वीट करते हुए लिखा, ‘कितने भी जुल्म कर लो, मेरा घर तोड़ दो या मुझे जेल भेज दो, या झूठ फैलाकर मुझे बदनाम कर दो… मैं नहीं डरने वाली। मुझे सुधारने की कोशिश करने वालो, में तुम्हें सुधारकर दम लूंगी, कर लो जितनी कोशिश करनी है मुझे अबला बेचारी बनाने की, मैं बागी पैदा हुई थी बागी ही रहूंगी…
इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना की अगली फिल्म ‘थलाइवी’ रिलीज होगी जिसमें वह तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभा रही हैं। इसके बाद कंगना की ‘धाकड़’ रिलीज होगी जिसमें वह अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता के साथ नजर आएंगी। हाल में कंगना ने अपनी फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग शुरू की है जिसमें वह भारतीय वायुसेना की फाइटर पायलट के किरदार में नजर आएंगी।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *