Kangana Ranaut वीडियो शेयर करके बोलीं- चाहती हूं मुझे बैन करो

नई दि‍ल्ली । Kangana Ranaut और पत्रकार संघ के बीच का विवाद तूल पकड़ता नजर आ रहा है, मीडिया से अपने झगड़े को लेकर Kangana Ranaut ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और पत्रकार संघ के बीच का विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है, बल्कि इनका झगड़ा समय-समय पर और भी बढ़ रहा है। यह विवाद इस कदर बढ़ गया कि एंटरटेनमेंट गिल्ड ऑफ इंडिया ने कंगना रनौत के गलत व्यवहार और बातचीत के चलते उन्हें बैन कर दिया, जिसे लेकर हाल ही में कंगना रनौत ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में कंगना रनौत ने भारतीय मीडिया के बारे में बात करते हुए कुछ पत्रकारों को न सिर्फ ‘देशद्रोही’ बल्कि ‘दोगली बातें करने वाला’ और ‘चंद रुपयों में बिकने वाला’ बताया है। इसके अलावा कंगना रनौत ने अपने वीडियो में किसी जर्नलिस्ट का नाम न लेते हुए उनपर कई आरोप भी लगाए हैं।

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर शेयर किए इस वीडियो में पहले मीडिया को उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए धन्यवाद कहा लेकिन इसके बाद कंगना ने मीडिया के दूसरे हिस्से को दीमक की तरह देश की गरि‍मा को चोट पहुंचाने वाला बताया। कंगना ने अपने वीडियो में आगे कहा ‘ये मीडिया देश के लिए गंदे, भद्दे विचार फैलाते हैं, साथ ही देशद्रोहिता को बढ़ावा देते हुए देश की एकता पर प्रहार करते हैं।’

वीडियो में कंगना रनौत ने बताया कि मैंने एक जर्नलिस्ट को अपने काम की, इवेंट और फिल्म की खिल्ली उड़ाते देखा था। इनके पास कोई तर्क-वितर्क या विचार नहीं हैं, बल्कि ये मुफ्त का खाना खाने प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचते हैं।’ इतना ही नहीं, कंगना रनौत ने अपने वीडियो में उन्हें नालायकों और 50 रुपए में बिकने वाले पत्रकार भी कहा है।

अपने वीडियो में कंगना रनौत ने मीडिया से खुद को बैन करने का अनुरोध करते हुए कहा ‘मैं नहीं चाहती कि मेरी वजह से तुम्हारे घर में चूल्हा जले, इसलिए मुझे बैन करो।’ इसके अलावा कंगना ने अपने वीडियो में कहा कि मेरे पास किसी भी देशद्रोही के लिए जरा भी सहनशीलता नहीं है।

गौरतलब  है कि प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कंगना रनौत के व्यवहार को और पत्रकार से हुए झगड़े के कारण एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड ऑफ इंडिया (ईजेजीआई) ने उन्हें एक पत्र भेजा था। इस पत्र में लिखा था, ‘हम एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड ऑफ इंडिया के सदस्य, घटना और विशेष रूप से कंगना रनौत के व्यवहार की निंदा करते हुए बालाजी फिल्म्स और रनौत से एक लिखित सार्वजनिक माफी की मांग करते हैं। हम एक गिल्ड के तौर पर रनौत का और उनके किसी भी मीडिया कवरेज का सामूहिक रूप से बहिष्कार करने का निर्णय लेते हैं।’ हालांकि एकता कपूर ने इस मामले पर माफी मांग ली थी परंंतु कंगना  ने  वीडि‍यो शेयर कर  मामले  को  और हवा  दे  दी  है। – एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »